दुःखद: उग्रवादियों के हमले में उत्तराखंड का एक और जवान शहीद। क्षेत्र में शोक की लहर

उग्रवादियों के हमले में उत्तराखंड का एक और जवान शहीद। क्षेत्र में शोक की लहर

चंपावत जिले के लोहाघाट निवासी जवान मणिपुर में उग्रवादी हमले में शहीद हो गए हैं। लोहाघाट के चौबे गांव सुई के असम राइफल में तैनात वारंट ऑफिसर गुणानंद चौबे पुत्र हरिदत्त चौबे मणिपुर में 12 अगस्त की सुबह उग्रवादियों के द्वारा किए गए अचानक हमले में शहीद हो गए।

शहादत की सूचना मिलते ही पूरे सुई व लोहाघाट क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं परिजनों में कोहराम मचा है। ग्राम प्रधान भुवन चौबे ने बताया कि, गुणानंद चौबे मणिपुर में 22 बटालियन असम राइफल में वारंट ऑफिसर के पद पर तैनात थे, वर्तमान में उनका परिवार दिल्ली में रहता है।

शहीद अपने पीछे अपनी पत्नी, दो बेटी व एक बेटे को छोड़ गए। शहीद का अंतिम संस्कार कहां होगा अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। जवान गुणानंद चौबे के शहीद होने की सूचना पर क्षेत्र के समस्त लोगों के द्वारा दुख व्यक्त किया गया है।

लोग शहीद के परिजनों को ढाढस बधाने उनके पैतृक आवास पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि, शहीद के पार्थिव शरीर को अभी असम राइफल कैंप रखा गया है।

सेना द्वारा जरूरी कार्यवाही की जा रही है। इसके बाद पूर्ण सैन्य सम्मान के साथ शहीद के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा जाएगा।