बिग ब्रेकिंग: इधर बोल्डर गिरने से लगा लंबा जाम, उधर छत गिरने से दो मासूमों की मौत। केदारनाथ पैदल मार्ग पर आवाजाही बंद

इधर बोल्डर गिरने से लगा लंबा जाम, उधर छत गिरने से दो मासूमों की मौत। केदारनाथ पैदल मार्ग पर आवाजाही बंद

देहरादून। मसूरी-देहरादून मार्ग कोल्हूखेत हनुमान मंदिर के निकट पहाड़ से मलबा और बोल्डर आने से मुख्य मार्ग बंद हो गया। सड़क बंद होने से दोनों तरफ वाहन चालक फंस गए।

मूसलाधार बारिश के चलते मसूरी-देहरादून मार्ग कोल्हूखेत के पास शाम छह बजे पहाड़ से मलबा और बोल्डर गिरने से मुख्य मार्ग बंद हो गया। जिससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। समाचार लिखे जाने तक लोनिवि की ओर से अवरुद्ध मार्ग को खोलने का प्रयास किया जा रहा है।

बुधवार को शहर में 31वें दिन भी बारिश हुई। मसूरी-देहरादून मार्ग कोल्हूखेत हनुमान मंदिर के निकट पहाड़ से मलबा और बोल्डर आने से मुख्य मार्ग बंद हो गया। सड़क बंद होने से दोनों तरफ वाहन चालक फंस गए। मसूरी निवासी मनुजय टम्टा ने बताया कि देहरादून से मसूरी के लिए बस से निकला था।

शाम छह बजे पहाड़ से मलबा और बोल्डर गिरने से सड़क बंद हो गई। लोनिवि के एई राजेन्द्र पाल ने बताया कि, मलबा हटाने के लिए जेसीबी और बोल्डर को काटने के लिए मशीन भेजी गई है। देर रात तक सड़क खुलवाने का प्रयास जारी रहा।

केदारनाथ पैदल मार्ग पर आवाजाही बंद। 150 से 200 तीर्थयात्री फंसे

ऊखीमठ-केदारनाथ पैदल मार्ग में भीम बली के गदेरे में फटा बादल। भारी बोल्डर मलबा आने से पैदल मार्ग का करीब 30 मीटर हिस्सा क्षतिग्रस्त। पैदल मार्ग पर आवाजाही बंद, भीम बली में करीब 150 से 200 तीर्थ यात्री फंसे। भारी मूसलाधार बारिश के बाद बादल फटने से हुआ भारी नुकसान। अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नही है।

घर की छत गिरने से 9 लोग मलबे में दबे, दो मासूमों की मौत

भारी बारिश से घर की छत गिरने से 9 लोग मलबे में दबे। दो मासूम बच्चों की मौके पर हुई मौत। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

रुड़की के भंवरी गांव में मौज डेरा में आज हल्की बरसात में मकान की छत गिरने से करीब 9 लोग मकान के मलबे में दब गए। जिसमें मौके पर ही दो मासूम बच्चों की मौत भी हो गई और करीब तीन लोग गंभीर घायल बताए जा रहे है।

बाकी घायल लोगो को रुड़की सिविल अस्पताल भेजा गया है। पिछले 2 घंटे पहले का मामला है लेकिन अभी तक खबर लिखे जाने तक कोई आला अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। गांव में हादसे के चलते कोहराम मचा हुआ है।