ऋतुराज खन्ना को मांगलबाजार द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से किया सम्मानित

ऋतुराज खन्ना को मांगलबाजार द्वारा लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से किया सम्मानित

देहरादून। उत्तराखंड मांगलबाजार का मीडिया आउटरीच उद्यम, एनचांटेड वेडिंग्स, सम्मानित ऋतुराज खन्ना को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया Maangal.com के संस्थापक और सीईओ, विजय भट्ट द्वारा, उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री, सतपाल महाराज के साथ, देहरादून के सॉलिटेयर होटल में आयोजित एनचांटेड वेडिंग्स कॉन्क्लेव के पहले संस्करण में प्रस्तुत किया गया था।

क्यू इवेंट्स एंड वेडिंग्स के सीईओ ऋतुराज खन्ना भारतीय

विवाह उद्योग के एक दिग्गज हैं। अपनी भव्य प्रस्तुतियों और भव्य शादियों के लिए प्रसिद्ध, खन्ना का नाम बेजोड़ व्यावसायिकता, रचनात्मकता और बारीकियों पर सावधानीपूर्वक ध्यान देने का पर्याय है।

25 वर्षों से अधिक की विशिष्ट सेवा के साथ, उनके योगदान ने विवाह उद्योग को काफी आगे बढ़ाया है, जिससे उन्हें व्यापक सम्मान और प्रशंसा मिली है। प्रतिष्ठित संगठनों में और पैलेस ऑन व्हील्स के सहयोगी भागीदार के रूप में उनकी भूमिकाएँ उद्योग पर उनके गहरे प्रभाव को उजागर करती हैं।

“उत्तराखंड में जन्मे और पले-बढ़े, खन्ना को इस समारोह में सम्मानित किया जाना उनकी जड़ों की ओर एक मार्मिक वापसी का प्रतीक है। उनकी यात्रा पेशेवर और व्यक्तिगत उपलब्धियों के एक पूरे चक्र का प्रतीक है, जो उनकी विरासत के साथ उनके स्थायी संबंध का जश्न मनाती है।

यह पुरस्कार उद्योग जगत के गहरे सम्मान और प्रशंसा को दर्शाता है। खन्ना के लिए सम्मान, उनकी विरासत का जश्न मनाना और उनके भविष्य के योगदान की आशा करना।”

ऋतुराज खन्ना का कथन

“मैं अपने प्रिय शहर देहरादून में लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार प्राप्त करने के लिए वास्तव में आभारी और विनम्र हूं। यह सम्मान मेरे लिए बहुत मायने रखता है और यह उस अविश्वसनीय यात्रा की याद दिलाता है, जिस पर मैं कड़ी मेहनत, चुनौतियों से भरा हुआ हूं।”

यह मेरे समुदाय में सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए मेरे समर्पण और प्रतिबद्धता की पुष्टि है, और मैं उत्कृष्टता के लिए प्रयास जारी रखने और अपने शहर के निवासियों की भलाई में योगदान देने के लिए प्रेरित हूं वैसे – यह पुरस्कार जितना मेरा है उतना ही आपका भी है।”