बड़ी खबर: 35 परिवारों के लिए मुसीबत बनी बारिश, घरों में फंसे लोग

35 परिवारों के लिए मुसीबत बनी बारिश, घरों में फंसे लोग

देहरादून। भीषण गर्मी के बाद पहाड़ी क्षेत्रों से लेकर मैदानी क्षेत्रों तक उत्तराखंड मौसम विभाग की भविष्यवाणी सच साबित हुई है। जहाँ एक और बारिश ने लोगो को गर्मी से राहत प्रदान की है, तो वहीं ये बारिश लोगो के लिए एक मुसीबत भी बन रही है।

पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश ने हाहाकार मचाया हुआ है तो वहीं मैदानी क्षेत्र भी इससे अछूता नहीं है। जिसका नतीजा है कि उधम सिंह नगर की विधानसभा बाजपुर के ग्राम झारखंडी हरिपुरा में बारिश ने अपना रोद्र रूप दिखाया है, जिससे गांव को जोड़ने वाला लिंक मार्ग कट गया।

जिससे लगभग 35 परिवार फंस गए हैं, जिनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। जबकि ये विधानसभा उत्तराखंड के नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य और संसदीय क्षेत्र अजय भट्ट का है।

आपको बता दें कि, उत्तराखंड के मौसम विभाग ने भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। जिसके बाद मौसम विभाग की भविष्यवाणी सच साबित हुई है। जिससे लगातार हो रही बारिश ने पहाड़ से लेकर मैदान तक हाहाकार मचाया हुआ है।

जहाँ उधम सिंह नगर की विधानसभा बाजपुर के ग्राम हरिपुरा झारखंडी में बारिश लोगो के लिए मुसीबत साबित हो रही है। ग्राम को जोड़ने वाले लिंक मार्ग कट जाने से लगभग 35 परिवार अपने घरो में ही फस गए है जिससे भारी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है।

लोगो की अभी तक राजनीती से जुड़े या प्रशासन में से किसी ने सुध नहीं ली है। इस समय लोग भूखे मारने की कगार पर हैं। आप तस्वीरों में साफ तौर पर नजारा देख सकते हैं कि किस तरह का मंज़र है।