शर्मनाक: इधर समोसे का लालच देकर नाबालिग संग कुकर्म। उधर 15 लाख में दुष्कर्म की नाबालिग छात्रा का सौदा

इधर समोसे का लालच देकर नाबालिग संग कुकर्म। उधर 15 लाख में दुष्कर्म की नाबालिग छात्रा का सौदा

हल्द्वानी। बनभूलपुरा में आठ साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी कबाड़ का काम करता है।

समोसे का लालच देकर किया कुकर्म

बनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि, बनभूलपुरा निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा है कि उसके पांच बच्चे हैं और महिला लोगों के घरों में काम करती है। बीते दिनों वो लोगों के घर में काम पर गई थी, इस दौरान उसका आठ साल का बेटा घर पर था।

इस बीच इंदिरानगर निवासी एक युवक उनके घर आया, युवक ने समोसा दिलाने के बहाने बच्चे को अपने घर बुलाया। इसके बाद बच्चे के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। यह बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

मां ने दी तहरीर, कार्रवाई की मांग

 

अपने साथ हुई घटना की जानकारी बेटे ने मां को दी, तो महिला के पैरों तले जमीन खिसक गई, जिसके बाद महिला सीधे थाने पहुंची और पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की गुहार लगाई।

एसओ बनभूलपुरा ने बताया कि, आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया हैं। बताया जा रहा है कि, आरोपी युवक कबाड़ का काम करता है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के समझ पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

दुष्कर्म की नाबालिग छात्रा का 15 लाख में सौदा 

पिथौरागढ़ जिले से लगे नेपाल के बैतड़ी जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक शिक्षक ने 13 वर्षीय नाबालिग छात्रा को हवस का शिकार बना लिया। मामले का पता लगने पर परिजनों ने शिक्षक से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने के लिए 15 लाख में सौदा कर लिया।

सौदे के बाद शिक्षक फरार हो गया है। अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है। बैतड़ी जिले के पाटन नगरपालिका के एक स्कूल में शिक्षक लक्ष्मी कांत पनेरू ने विद्यालय की 13 वर्षीय छात्रा को रात में अपने कमरे में बुलाया और उसे हवस का शिकार बना लिया।

नाबालिग ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने मामले को बाहर नहीं आने देने के लिए शिक्षक से 15 लाख रुपये देने, नाबालिग 20 वर्ष की होने पर विवाह करने और तब तक उसके भरण पोषण का खर्च देने का सौदा कर लिया।

जिला प्रहरी कार्यालय के प्रवक्ता उपनिरीक्षक दीपक गिरी ने बताया कि, सौदा होने के कुछ दिनों बाद शिक्षक बगैर 15 लाख रुपये दिये फरार हो गया। परिजनों ने अब थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी शिक्षक की तलाश की जा रही है, फिलहाल वह पुलिस की पकड़ से बाहर है।