दुःखद: NH पर भीषण हादसा। दो बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

NH पर भीषण हादसा। दो बच्चों समेत 13 लोगों की मौत

हावेरी पुणे-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर ब्यादगी तालुक में गुंडेनहल्ली क्रॉस के पास भीषण दुर्घटना हुई। एक टेम्पो ट्रैवलर (टीटी) वाहन ने पीछे से एक खड़ी लॉरी को टक्कर मार दी, जिससे दो बच्चों समेत 13 लोगों की मौत हो गई।

मृतक शिवमोग्गा जिले के भद्रावती तालुक के येमहट्टी गांव के निवासी थे। ताजा जानकारी के मुताबिक सीएम सिद्दारमैया ने प्रत्येक पीड़ित परिवार को 2-2 लाख का मुआवजा देने का ऐलान किया है।

पीड़ितों की पहचान परशुराम (45), भाग्य (40), नागेश (50), विशालाक्षी (50), सुभद्रा बाई (65), पुण्या (50), मंजुला बाई (57), चालक आदर्श (23), मनसा (24), रूपा (40), मंजुला (50) और 4 और 6 साल के दो बच्चों (नामों की पुष्टि अभी नहीं हुई है) के रूप में हुई है। अर्पिता (18) और तीन अन्य घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

दुर्घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजे हुई, जब समूह बेलगावी जिले के सवादट्टी में येल्लम्मा मंदिर के दर्शन करने के बाद भद्रावती लौट रहा था। टीटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, और मृतकों के शवों को अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने बाहर निकाला और जिला अस्पताल भेजा।

एसपी अंशुकुमार ने बताया कि टीटी वाहन में कुल 17 लोग सवार थे। इनमें से 13 की मौत हो गई और चार घायल यात्रियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

उन्होंने कहा कि पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान गाड़ी में फंसे शवों को निकालने में जुटे हुए है। बताया कि हादसा शुक्रवार सुबह साढ़े चार बजे हुआ। मामला बदगी थाने का है और पुलिस और फायर ब्रिगेड ने शवों को निकालने के लिए ऑपरेशन चलाया है।