अपराध: देहरादून में यहाँ संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला और तीन महीने के शिशु का शव। जांच में जुटी पुलिस

देहरादून में यहाँ संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला और तीन महीने के शिशु का शव। जांच में जुटी पुलिस

देहरादून। पटेलनगर कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत शिमला बाईपास रोड के बडोवाला क्षेत्र में एक सूखे नाले में संदिग्ध परिस्थितियों में एक महिला और तीन महीने के शिशु का शव सड़ी गली हालात में मिला।

स्थानीय लोगों ने शव की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल शवों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, बडोवाला शनि मंदिर के पास बंद पड़े एक वेडिंग प्वाइंट के पीछे सूखे नाले से पुलिस ने एक महिला और तीन महीने के शिशु का सड़ा गला शव बरामद किया है।

स्थानीय लोगों ने आस-पास बदबू फैलने से सूखे लाने में देखा तो वहां एक महिला और शिशु का शव पड़ा हुआ था। लोगों ने तुरंत मामले की जानकारी कोतवाली पटेल नगर पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के लोगों से शवों की शिनाख्त के लिए पूछताछ की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल सिंह ने बताया कि, महिला और शिशु का शव करीब दो तीन पुराना प्रतीत हो रहा है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। शवों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आस-पास लगे CCTV कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है।