बड़ी खबर: बस रुकवा कर कार सवारों ने चालक को पीटा, टूटा दांत। फिर हुआ यह….

बस रुकवा कर कार सवारों ने चालक को पीटा, टूटा दांत। फिर हुआ यह….

कार में सवार युवकों ने साइड लगने के बाद बीच सड़क पर रोडवेज बस को रूकवा दिया। इसके बाद चालक पर टूट पड़े। बरेली निवासी चालक गौस मियां को बाहर निकाल मारपीट शुरू कर दी।

जिस वजह से उसका एक दांत भी टूट गया। इस बीच कोतवाली से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि लिखित शिकायत पर प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी।

कार में सवार युवकों ने साइड लगने के बाद बीच सड़क पर रोडवेज बस को रूकवा दिया। इसके बाद चालक पर टूट पड़े। हमले में चालक का दांत टूटने के साथ कपड़े भी फट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों का मेडिकल करवाया।

जानकारी के अनुसार बरेली डिपो की बस रोजाना की तरह शनिवार शाम हल्द्वानी बस स्टेशन से सवारियां भरकर निकली थी। बाहर निकल मुख्य मार्ग पर आती ही पीछे से आ रही एक कार ने ओवरटेक करने की कोशिश की। इस चक्कर में कार रोडवेज से टकरा गई।

इसके बाद युवकों ने बस को सड़क पर ही रुकवा दिया। बरेली निवासी चालक गौस मियां को बाहर निकाल मारपीट शुरू कर दी। जिस वजह से उसका एक दांत भी टूट गया। इस बीच कोतवाली से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।

जिसके बाद तीनों युवकों को मेडिकल के लिए बेस अस्पताल ले जाया गया। हालांकि, अभी तक कोई तहरीर नहीं आई। पुलिस का कहना है कि लिखित शिकायत पर प्राथमिकी भी दर्ज की जाएगी