एक्सक्लूसिव: हवा के तेज झोंके में तिनके की तरह उड़ी राफ्ट। वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखें वीडियो….

हवा के तेज झोंके में तिनके की तरह उड़ी राफ्ट। वीडियो देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखें वीडियो….

ऋषिकेश। सोशल मीडिया पर ऋषिकेश का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गंगा किनारे एक राफ्ट हवा में तिनके की तरह उड़ती दिख रही है। हवा के तेज झोंके के साथ राफ्ट कई पलटियां खाते हुए अपनी चपेट में पर्यटकों को भी लेते हुए दिख रही है।

देखें वीडियो:-

गनीमत रही कि हवा के तेज झोंके और राफ्ट के उड़ने के दौरान किसी को गंभीर चोट नहीं पहुंची। गाइड ने किसी तरह राफ्ट को संभाला और पर्यटकों को बैठाकर वहां से रवाना हो गए।

वायरल वीडियो ऋषिकेश क्षेत्र में राफ्टिंग जोन का है। राफ्टिंग के दौरान पर्यटक फोटो खिंचाने के लिए किनारे पर पहंचते हैं। तभी बेहद तेज हवाएं चलने लगती हैं। राफ्ट चूंकि उस समय खाली थी तो वह हवा के साथ कलाबाजी खाते हुए पलटकर उड़ने लगती है।

कुछ पर्यटक भी हवा के साथ कटी पतंग की भांति लहराती राफ्ट की चपेट में आ जाते हैं। गनीमत यह रही कि कोई पर्यटक हताहत नहीं हुआ।

राफ्ट के साथ ही तेज हवा के झोंके के बीच कुछ पर्यटक भी इधर उधर धक्के खाते हुए नजर आ रहे हैं। माना जा रहा है कि मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक हवा की रफ्तार 80 किलोमीटर प्रति घंटे थी।

शायद इसी वजह से पर्यटक खुद को बचाने के लिए पत्थर पकड़ते हुए भी नजर आ रहे हैं। इस पूरी घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।