वीडियो: सोशल मीडिया पर लाइक कमेंट के लिए युवक की शर्मनाक करतूत। देखें वीडियो….

सोशल मीडिया पर लाइक कमेंट के लिए युवक की शर्मनाक करतूत। देखें वीडियो….

हरिद्वार। एक यूटयूबर ने इंटरनेट मीडिया पर लाइक-कमेंट पाने के लिए हरिद्वार में घूम-घूम कर बीयर बांटना शुरू कर दिया। यूट्यूबर अपने सब्सक्राइबर्स के लिए बीयर का गिफ्ट लेकर मांस-मदिरा के लिए प्रतिबंधित दक्षनगरी कनखल जा पहुंचा। जिसका एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। लोग उसके खिलाफ कार्यवाही की मांग उठा रहे हैं।

देखें वीडियो:-

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहे वीडियो में यूटयूबर अंकुर चौधरी दादूबाग पुलिया पर छोटी नहर किनारे बीयर का गिफ्ट पैक छुपा रहा है और खुलेआम यह ऐलान कर रहा है कि कनखल से उसे बहुत सारा प्यार मिला है। इसलिए उनके लिए गिफ्ट में बीयर लेकर आया है।

प्रतिबंधित क्षेत्र में बीयर बांटने का वीडियो प्रसारित होने पर तीर्थ पुरोहित समाज से लेकर कई धार्मिक संगठनों और सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने आरोपित के खिलाफ कार्यवाही की मांग भी उठानी शुरू कर दी।

अंकुर चौधरी की इंस्टाग्राम आईडी पर ऐसे कई वीडियो मौजूद है, जिसमें वह हरिद्वार के अलग-अलग इलाकों में जाकर बीयर बांटता घूम रहा है।

यूट्यूबर की बाइक पर आगे की नंबर प्लेट भी गायब है। युवा तीर्थ पुरोहित महासभा के अध्यक्ष उज्ज्वल पंडित ने आरोपित अंकुर चौधरी के खिलाफ कार्यवाही की मांग उठाई है। वहीं, एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि इस मामले की जानकारी ली जा रही है, मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।