अपराध: धर्मनगरी में पिता के सामने बेटे की चाकू से गोदकर हत्या। आरोपी गिरफ्तार

धर्मनगरी में पिता के सामने बेटे की चाकू से गोदकर हत्या। आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड। सनसनीखेज़ वारदात की खबर हरिद्वार से है यहां झगड़े के दौरान बीच बचाव करने आए बेटे की पिता के सामने चाकू के ताबड़तोड़ वार कर एक शख्स ने जान ले ली।

प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेतत्र के लालजीवाला में देर रात ग्राहकों को लेकर झुग्गी झोपड़ी में दुकान चलाने वाले दो व्यक्तियों के बीच झगड़ा हो गया।

एक दुकानदार ने दूसरे दुकानदार पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इस बीच बचाव करने आए दुकानदार के बेटे को भी चाकू से गोद डाला, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है आरोपी को हिरासत में लिया है।

घायल को अस्पताल में भिजवाया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, घटना सोमवार रात करीब 11 बजे की है।

रोड़ीबेलवाला चौकी क्षेत्र के लालजीवाला में रामजीत (50 वर्ष) झुकी झोपड़ी में ही परचून की दुकान चलाते हैं और पास में ही केदार उर्फ खैरिया की भी दुकान है। रात में दुकानों पर ग्राहक को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

देखते ही देखते विवाद बढ़ गया। नशे की हालत में केदार ने चाकू उठा लिया और रामजीत पर वार करने शुरू कर दिए। इसी बीच रामजीत का 20 वर्षीय पुत्र दिनेश बीच बचाओ करने के लिए आया तो उस पर भी ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई और रामजीत गंभीर रूप से घायल हो गए। हत्या की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी।

जिस पर नगर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा, एसएसआई सतेंद्र बुटोला, रोडीबेलवाला चौकी प्रभारी यशवीर सिंह नेगी तुरंत मौके पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल रामजीत को जिला अस्पताल भिजवाया।

वहीं मृतक दिनेश के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। रामजीत की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।