अपराध: लिफ्ट देकर महिला अधिकारी को किया सम्मोहित। गहनों की लूट

लिफ्ट देकर महिला अधिकारी को किया सम्मोहित। गहनों की लूट

उत्तराखंड। जनपद ऊधमसिंह नगर के पंतनगर थाना क्षेत्र में पशु चिकित्सा विभाग में प्रशासनिक पद पर तैनात महिला अधिकारी को सम्मोहित कर लूटने का मामला सामने आया है। थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को सोपी गई तहरीर में मुख्य जिला चिकित्सा अधिकारी रुद्रपुर के कार्यालय में मुख्य प्रशासनिक अधिकारी तारा सनवाल ने बताया की 16 जून की शाम वह कार्यालय बंद कर कार्यालय में तैनात गीता रौतेला के साथ घर को जा रही थी। इस दौरान वह बस के इंतजार में 46वी पीएसी गेट के पास खड़े थे।

उनके पास एक व्यक्ति खड़ा था तभी रुद्रपुर से आ रही एक कार में उस व्यक्ति द्वारा लिफ्ट मांगी और उन्हें भी सीट खाली होने की बात कर उन्हें भी चलने को कहा कार चालक ने खुद को पुलिस में होने की बात बताते हुए उन्हें विश्वास में ले लिया।

जिसके बाद कार चालक ने उन्हें सम्मोहित कर उनसे दो जोड़े कान के कुंडल, सोने की चैन, मोबाइल फोन और नगदी लूट ली। जिसके बाद दोनो आरोपियों द्वारा उन्हें संजय वन के पास उतार कर हल्द्वानी की और भाग गए।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि इस मामले में थाना पंतनगर पुलिस ने महिला अधिकारी की तहरीर पर मुकदम दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में जुटी हुई है।