शर्मनाक: चेंजिंग रूम में महिलाओं को कपड़े बदलते देखता था मंदिर का महंत। ऐसे हुआ खुलासा

चेंजिंग रूम में महिलाओं को कपड़े बदलते देखता था मंदिर का महंत। ऐसे हुआ खुलासा

  • 75 महिलाओ की अश्लील वीडियो मिली DVR में! पेन ड्राइव में हज़ारो महिलाओ का डाटा सेव रखने की आशंका

गाजियाबाद। बेहद हैरान और चिंतित कर देने वाली घटना सामने आ रही है। आखिर महिला सुरक्षित कहां है ? मामला उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से है। यहां एक मंदिर के बाहर महिलाओं के लिए बनाए गए चेंजिंग रूम में CCTV कैमरे लगाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि कैमरे की फीड मंदिर के एक महंत के फोन पर थी।

उस महंत को कथित तौर पर फोन में आपत्तिजनक वीडियो देखते हुए भी पकड़ा गया. एक महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला गाजियाबाद में मुरादनगर के शिव मंदिर का है. पास ही गंगनहर बहती है जहां रोज हजारों लोग स्नान करने आते हैं. स्नान के बाद कपड़े बदलने के लिए मंदिर के बाहर एक चेंजिंग रूम बना हुआ है. इसका इस्तेमाल ज्यादातर महिलाएं करती हैं।

ऐसे चला कैमरे का पता

गाजियाबाद पुलिस में DCP ग्रामीण विवेक चंद यादव ने पुष्टि की है कि जांच के दौरान आरोप सच निकले हैं।

DCP ग्रामीण ने बताया कि, जांच की तो पता चला कि चेंजिंग रूम के ठीक ऊपर फोकस करके CCTV कैमरा लगाया गया है। पांच दिन की रिकॉर्डिंग मिली है. सारे कैमरों की लाइव फीड आरोपी महंत के फोन में मौजूद थी।

23 मई को मुरादनगर थाने में आरोपी महंत के खिलाफ IPC की धारा 354, 354(ग), 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने ये भी जानकारी दी है कि महंत के खिलाफ कई और मुकदमे दर्ज हैं. इसमें एक मेरठ और तीन गाजियाबाद में दर्ज हैं. फिलहाल आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाशी में जुटी हुई है।

दबिश में पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया महंत मुकेश।  गरजा बुलडोजर, कई जिलों में मिले आपराधिक मुकदमे?

75 महिलाओ की अश्लील वीडियो मिली DVR में! पेन ड्राइव में हज़ारो महिलाओ का डाटा सेव रखने की आशंका

गाजियाबाद के मुरादनगर में गंग नहर किनारे “छोटा हरिद्वार ” के नाम से मशहूर धर्म स्थली पर महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में पुलिस ने दबिश दी। आरोप है की इसने चेंजिंग रूम के ऊपर हिडन #CCTV कैमरा लगवा रखा था और महिलाओं के कपड़े बदलते हुए क्लिप वीडियो अपने मोबाइल पर देखता था। #DVR से 5 दिन का डेटा मिला है।

75 महिलाये कपडे बदलते हुए कैमरे में कैद दिखी

मंदिर के बाहर चेंजिंग रूम के ऊपर लगे CCTV फुटेज से पुलिस को 5 दिन की रिकॉर्डिंग मिली है। 2 दिन के डेटा एनालिसिस में 75 महिलाएं कपड़े चेंज करते हुए CCTV में रिकॉर्ड हुई हैं। ये संख्या और बढ़ सकती है। क्योंकि हर 5 दिन में यह डाटा महंत कॉपी करके पेन ड्राइव में कर लेता था।

बताया जा रहा है कि, महंत द्वारा सिचाई विभाग की जमीन पर कब्ज़ा करके 11 दुकाने और कई अन्य निर्माण किये गए थे। यह केस खुलने के बाद प्रशासन ने यह सब निर्माण ध्वस्त कर दिया है।