शर्मनाक: पहले महिला का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, फिर दुष्कर्म। अब मुकदमा दर्ज

पहले महिला का अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, फिर दुष्कर्म। अब मुकदमा दर्ज

पौड़ी। उत्तराखंड के पौड़ी से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है यहां सतपुली में एक महिला का आपत्तिजनक वीडियो बना कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला के नहाने समय का वीडियो बना लिया था, जिसके बाद से आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने लगा।

महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बाथरूम मे नहाते समय बनाया वीडियो

सतपुली में पुलिस ने महिला का नहाते वक्त वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करके दुष्कर्म करने वाले आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सतपुली निवासी एक महिला ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि पड़ोस में रहने वाले इमरान नाम के व्यक्ति ने महिला के घर में आकर उसके बाथरूम में नहाते समय चुपके से उसका वीडियो बना लिया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के पति की गैरमौजूदगी में दुष्कर्म करता रहा।

आरोपी बार-बार महिला को ब्लैकमेल कर रहा था, जिससे आजिज आकर महिला ने पुलिस में शिकायत की। वहीं पीड़ित महिला ने थाना सतपुली में अपराध पंजीकृत करवाया है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

सतपुली थानाध्यक्ष उपनिरीक्षक दीपक तिवारी ने बताया कि, महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी व्यक्ति महिला का परिचित है। महिला के आरोपों के आधार पर जांच की जा रही है। महिला के मेडिकल की कार्रवाई की जा रही है