बिग ब्रेकिंग: इस जिले में SSP ने चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसकर्मियों को किया ससपेंड

इस जिले में SSP ने चौकी इंचार्ज समेत चार पुलिसकर्मियों को किया ससपेंड

ऊधमसिंहनगर। जसपुर पतरामपुर पुलिस चौकी में तैनात दो कांस्टेबल और उसके साथी मित्र पुलिस छबी धूमिल कर दी है। सिपाहियों के चौकी की बैरक में बहारी लोगों के साथ शराब पीने की बात समाने आई है, तो दोनों ने नशे में संभ्रांत लोगों के साथ वर्दी हनक भी दिखा दी।

मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने पर एसएसपी ने दोनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी ने तीन दिन से चौकी नहीं पहुंचे चौंकी इंचार्ज को भी सस्पेंड कर दिया है।

एसएसपी मंजूनाथ टीसी के मुताबिक शराब के नशे में पाए गए एक सिपाही सचिन कुमार को सस्पेंड किया है। जबकि उसके साथ शराब पीने के बाद मौके से भागे दूसरे सिपाही सुभाष चौधरी और हंगामे में बीच बचाव नहीं करने पर निगरानी मुंशी अनिल को सस्पेंड किया गया है।

इसके अलावा तीन दिन से चौकी नहीं जा रहे चौकी इंचार्ज संदीप शर्मा को सस्पेंड किया गया है। एसएसपी ने बताया कि सचिन का मेडिकल कराया गया और वह शराब के नशे में पाया गया था।

एसएसपी ने बताया कि सचिन ने चार बाहरी लोगों के साथ बाजपुर कोतवाली में सम्मन तामिल की ड्यूटी में तैनात सुभाष को शराब पार्टी में बुलाया था।

चौकी इंचार्ज तीन दिन से रुद्रपुर में चल रही ट्रेनिंग में था और ट्रेनिंग के बाद वापस चौकी जाने के बजाय रुद्रपुर में रुक रहा था। इसके लिए उसने सीओ, एएसपी और एसएसपी से अनुमति नहीं ली थी।

बताया कि एक गांव में दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष के व्यक्ति को कांस्टेबल अनिल और सचिन चौकी ले कर आए थे। जब संभ्रांत लोग चौकी आए तो उनके साथ सचिन ने बदसलूकी की थी। सुभाष ने उसका साथ दिया।

अनिल ने मौके पर बीच बचाव नहीं किया। बताया कि अगर पब्लिक के लोग प्रार्थना पत्र देते हैं तो एफआईआर करेंगे। इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कराई जाएगी।