बड़ी खबर: नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों पर बड़ी कार्यवाही। 73 वाहनों के चालान, सख्ती का नहीं कोई असर

नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों पर बड़ी कार्यवाही। 73 वाहनों के चालान, सख्ती का नहीं कोई असर

हल्द्वानी। जिलाधिकारी नैनीताल द्वारा दिये गये निर्देशों के क्रम में हल्द्वानी एवं नैनीताल में चिन्हित नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों के विरुद्ध परिवहन विभाग द्वारा दिनांक 22.04.2024 को हल्द्वानी नगर एवं नैनीताल नगर में सघन प्रवर्तन कार्यवाही की गयी एवं कुल 73 वाहनों के चालान किये गये।

सभी प्रवर्तन दलों को लगातार नो पार्किंग जोन में प्रवर्तन कार्यवाही किये जाने के निर्देश दिये गये हैं।

हल्द्वानी- नैनीताल मार्ग पर सड़क दुर्घटनाओं के दृष्टिगत सड़क किनारे खड़े सभी स्कूल बसों, रोडवेज सहित अन्य बसें एवं भार वाहन को निर्देशित किया गया है कि, वे तत्काल अपने वाहनों को स्वयं के पार्किंग स्थल पर पार्क करें।

सड़क किनारे पाये जाने पर जिलाधिकारी महोदया द्वारा दिये गये निर्देशों के कम में उल्लंघन करने वाले वाहनों के विरुद्ध अधिकतम जुर्माने की कार्यवाही के निर्देश दिये गये हैं।

नहीं दिखा सख़्ती का असर

यहां आपको बताते चलें जिलाधिकारी ने कल बैठक में सख्ती के साथ यह निर्देश दिए थे। कि ओवर स्पीड,ओवरलोडिंग, ड्रिंक एंड ड्राइव के अलावा नो पार्किंग जोन में खड़े वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाए।

जिसको बाद आज बड़ी कार्रवाई शुरू तो हुई है, लेकिन लोगों पर इसका असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा है। आज बाजार में खासतौर से नैनीताल रोड पर कई जगहों पर सड़कों पर और भीड़-भाड़ के बावजूद रोडों के किनारे लोगों के वाहन आड़े तिरछे खड़े दिखाई दिये।