वीडियो: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग। पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग। पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग का घटना सामने आई है। आज सुबह करीब 5 बजे दो अज्ञात लोगों ने उनके घर के बाहर ताबड़तोड़ चार राउंड हवाई फायरिंग की है। मौके पर पहुंची मुंबई पुलिस ने दबंग स्टार के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है।

इसके साथ ही पुलिस उनके घर के बाहर लगे सीसीटीवी की मदद से हमलावरों की छानबीन में जुटी है. बता दें कि कि हाल में ही जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी जिसके बाद पुलिस उन्हें वाई प्लस सुरक्षा मुहैया कराई गई थी।

सुपरस्टार सलमान खान को लगातार मिल रही धमकियों के बाद अब गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई गोलीबारी ने सबको हिलाकर रख दिया है। 14 अप्रैल, रविवार सुबह करीब 5 बजे हुए इस वाकये से एक्टर के चाहने वाले परेशान हैं।

उनकी सुरक्षा को लेकर चिंता में हैं। मगर खुद एक्टर और उनका परिवार एकदम निश्चिंत है और सही सलमात है। इस बात की जानकारी उनके करीबी दोस्त और बिजनेसमैन जफर सरेशवाला ने दी है।

सीसीटीवी फुटेज आई सामने

वहीं, पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल कर रही है। हालांकि फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दो बाइक पर दो लोग दिखाई दे रहे हैं। वह तेजी से अपार्टमेंट की तरफ आते हुए नजर आ रहे हैं।

हालांकि सिर पर हेलमेट पहन रखने के कारण उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा। और नही बाइक की नंबर प्लेट समझ आ रही है। ऐसे में क्राइम ब्रांच कैसे और कब तक इन तक पहुंच पाती है, इसका हर किसी को इंतजार रहेगा।

फायरिंग मामले में चौंकानेवाली बात सामने आ रही है. शुरुआत में सिर्फ हवा में फायरिंग की बात सामने आ रही थी, लेकिन जांच में बाद यह सामने आई है कि सलमान के घर को टारगेट करके फायरिंग की गई है।

सलमान के घर के बाहरी दीवार पर गोली के निशान मिले हैं। इसके साथ ही सलमान की बालकनी पर भी गोली के निशान मिले हैं। इसी बालकनी से सलमान अपने फैन्स को अभिवादन करते है।

सलमान खान अक्‍सर अपने गेलेक्सी अपार्टमेंट में बालकनी में देखे जाते है. इस बालकनी पर भी फायर किया गया है. बालकनी पर गोली के निशान फोरेंसिक टीम को मिले हैं।

पुलिस को जो सीसीटीवी हाथ लगा है, उसमें आरोपी ने चेहरे को कवर किया हुआ है, जिससे उसे पहचानना मुश्किल है. मुंबई पुलिस को एक सीसीटीवी मिला है, लेकिन, इमेज धुंधली है. पुलिस अब इलाके के आसपास अन्‍य सीसीटीवी फुटेज को देख रही है।

पुलिस ने सलमान ख़ान के घर के बाहर जितने भी सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, उनके डीवीआर अपने साथ लेकर गई है। फ़ोरेंसिक एक्सपर्ट की मानें तो कुल 4 गोलियां चली हैं। एक लाइव बुलेट मिली है, यह लाइव बुलेट बंदूक़ लॉक करते समय गिरी हो सकती हैं।