बड़ी खबर: कुछ साल बाद बच्चे भी कांग्रेस पार्टी को नहीं पहचानेंगे। डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस: राजनाथ सिंह

कुछ साल बाद बच्चे भी कांग्रेस पार्टी को नहीं पहचानेंगे। डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस

उत्तराखंड। लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा।

उत्तराखंड के गढ़वाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल बलूनी के समर्थन में एक रैली संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगले कुछ सालों में कांग्रेस पार्टी  डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी। उन्होंने कांग्रेस की तुलना बिग बॉस से भी की।

रोजाना एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे कांग्रेसी

 

रक्षा मंत्री ने दावा किया, “कांग्रेस पार्टी के नेता रोजाना एक दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं। 2024 के लोकसभा चुनाव
के कुछ साल बाद बच्चे भी कांग्रेस पार्टी को नहीं पहचानेंगे” केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का यह बयान ऐसे समय में आया है।

जब पिछले कुछ महीनों में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़कर एनडीए में शामिल हो गए. इन नेताओं में मिलिंद देवड़ा और अशोक चव्हाण जैसे बड़े नेता भी शामिल हैं।

अशोक चव्हाण बीजेपी में शामिल हुए और बाद में पार्टी ने उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया. वहीं मिलिंद देवड़ा शिवसेना एकनाथ शिंदे गुट में शामिल हो गए।

वहीं अगर उत्तराखंड की बात करें तो यहां से भी कई दिग्गज नेता भाजपा में शामिल हो चुके हैं जिनमें बद्रीनाथ विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक राजेन्द्र भंडारी ने भी हाथ का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया।

डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी कांग्रेस

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “कांग्रेस से नेताओं का पलायन जारी है. वे एक के बाद एक पार्टी छोड़ रहे हैं और बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. मुझे डर है कि अब से कुछ वर्षों में कांग्रेस डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी।

वे (कांग्रेस नेता) रोजाना एक-दूसरे से लड़ रहे हैं. यह पार्टी कुछ हद तक टीवी शो बिग बॉस के घर की तरह बन गई है. वो रोज एक-दूसरे के कपड़े फाड़ रहे हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “कांग्रेस ने इस देश में लंबे समय तक सरकार चलाए हैं. जब-जब इनकी सरकार रही है, तब-तब बड़े घोटाले हुए हैं। कभी जीप घोटाला हुआ, कभी बोफोर्स घोटाला हुआ, कभी हेलीकॉप्टर घोटाला हुआ।

बड़े-बड़े भ्रष्टाचार के आरोपों के कारण इनकी सरकारों की छवि भी खराब हुई है। भ्रष्टाचार के कारण इनके मंत्री को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।