बिग ब्रेकिंग: लिसा फैक्ट्री में लगी भीषण आग। मचा हड़कंप

लिसा फैक्ट्री में लगी भीषण आग। मचा हड़कंप

हल्द्वानी।  रामपुर रोड हल्द्वानी मार्ग बेल बाबा के पास लिसा फैक्ट्री में भीषण आग लग गई आग लगने से फैक्ट्री जलकर पूरी तरह से खाक हो गई। इससे आस-पास के लोगों में हड़कंप मच गया। फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहा है। प्रशासन मौके पर है। आस-पास के दमकल वाहनों को भी बुलाया गया है।

बताया जा रहा है की फैक्ट्री में भारी मात्रा में लिसा रखा हुआ था फिलहाल आग लगने के कारणों का पता चल नहीं पाया है। अग्निशमन विभाग के कई गाड़ियां मौके पर मौजूद है। अग्निशमन विभाग आज पर काबू करने का प्रयास कर रहा है लेकिन लिसा ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते आज पर काबू नहीं हो पा रहा है।

सूचना मिलने पर तत्काल,एसपी क्राइम हरबंश सिंह,सीओ नितिन लोहनी, एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा तहसीलदार सचिन कुमार समेत ट्रांसपोर्ट नगर चौकी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई जहां पर फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि लिसा फैक्ट्री में भारी मात्रा में लिसा रखा हुआ था आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स और ट्रैफिक के जवान मौजूद है जो यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने में लगे हुए हैं।

मौके पर पुलिस के अधिकारी भी मौजूद है. बताया जा रहा है कि आग से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है अभी तक किसी तरह का जान नुकसान की सूचना नहीं है।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आज को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है लिसा ज्वलनशील पदार्थ होने के चलते आग बुझाने में फायर कर्मियों को दिक्कत हो रही है. आग पर जल्द काबू कर लिया जाएगा।