शर्मनाक: कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर विवाहिता संग दुष्कर्म। बनाया अश्लील वीडियो

कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर विवाहिता संग दुष्कर्म। बनाया अश्लील वीडियो

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद अंतर्गत रुड़की में विवाहिता को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया और ब्लैकमेल कर रहा है।

पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक दोस्त की पत्नी पर गंदी नजर रखने वाले युवक ने ऐसी चाल चली कि हर कोई हैरान रह गया। युवक ने दोस्त की पत्नी को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर वारदात को अंजाम दिया।

यही नहीं, उसके बाद युवक ने विवाहिता का सेक्स वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। आरोपी युवक ने महिला से लाखों रुपये ऐंठ लिए। पुलिस ने आरोपी युवक शकील को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

विदेश में नौकरी करने वाले एक युवक की पत्नी को उसी के दोस्त ने नशीला पदार्थ पिलाकर अपनी हवस का शिकार बना लिया था। आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर ब्लैकमेल किया और लाखों रुपये हड़प लिए। जिसके बाद पीड़ित ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी तथा उसके एक साथी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी को लंढौरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

आरोपी की पहचान शकील, निवासी ग्राम भगवानपुर चंदनपुर कोतवाली मंगलौर के रूप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के बाद कोर्ट में पेश किया है। जहां उसके बयान दर्ज किए गए।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी का चालान करने के बाद कोर्ट में पेश किया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। जबकि उसके साथी की पुलिस तलाश कर रही है।