एक्सक्लूसिव वीडियो: यहाँ पार्किंग में खड़ी सैकड़ों गाड़ियों के तोड़े शीशे। जांच में जुटी पुलिस

यहाँ पार्किंग में खड़ी सैकड़ों गाड़ियों के तोड़े शीशे। जांच में जुटी पुलिस

नैनीताल। उत्तराखण्ड के नैनीताल में पार्किंग में खड़ी दस से बारह गाड़ियों के सुनियोजित तरीके से सीशे तोड़ने का मामला सामने आने के बाद हफकम्प मच गया है। पहले भी हुई इस तरह की घटना से व्यापारियों में आक्रोश है।

देखें वीडियो:-

पार्किंग में न तो कैमरे लगे हैं और न ही सुरक्षाकर्मी तैनात है। नैनीताल में तल्लीताल के शहीद कैप्टन रमेश सिंह जूनियर हाई स्कूल के सामने की पार्किंग को प्रशासन ने तल्लीताल के लोगों के लिए एक व्यवस्था के रूप में दिया था।।

इसमें तल्लीताल के अधिकतर व्यवसायी अपने निजी वाहनों को पार्क करते हैं। यहां कुछ टैक्सी चालक और यूटिलिटी चालक भी अपने वाहनों को खड़ा करते हैं।

तल्लीताल बाजार में दुकान चलाने वाले मयंक साह ने बताया कि आज सवेरे जब वो अपनी गाड़ी को पार्किंग से निकालने के लिए पार्किंग पहुंचे तो उनके होश उड़ गए।

उनकी सेंट्रो कार के शीशे टूटे हुए थे। तभी उन्हें कुछ अन्य लोग मीले जिनकी गाड़ियों के शीशे भी टूट हुए थे। वहां टवेरा, आल्टो, सेंट्रो, पिकअप, बोलेरो, मारुति सुजुकी ईको, स्विफ्ट, आई10 आदि कुल बारह गाड़ियों के शीशे इठ पत्थर से तोड़े गए हैं।

मयंक ने आरोप लगाया है कि पार्किंग में पहले भी इस तरह की घटना हुई थी और उसका जोरदार वीरोध हुआ था। समय समय पर हुई घटनाओं के बावजूद यहां की सुरक्षा के लिए न तो सी.सी.टी.वी.और न ही सुरक्षा गार्ड की व्यवस्था की गई है। थानाध्यक्ष रमेश सिंह बोरा ने बताया कि मामले की शिकायत आने के बाद जांच की जा रही है।