बड़ी खबर: प्रशासन ने एलाइंस इनफाटैक की कॉलोनी पर जड़ा ताला

प्रशासन ने एलाइंस इनफाटैक की कॉलोनी पर जड़ा ताला

रिपोर्ट- दिलीप अरोरा

किच्छा। क्लोनाइजर एलाइंस इनफाटेक की एक कॉलोनी कुछ समय पहले से काटी जा रही थी, जिसको की पूर्व मे सीज कर उसका निर्माण कार्य रुकवा दिया गया था।

लेकिन मामला तब चर्चाओं में आया जब अचानक स्थानीय प्रशासन की टीम एसडीएम और राजस्व व प्राधिकरण टीम सहित चकबंदी विभाग की टीम भी मौक़े पर पहुंच गयी और कॉलोनी के ऑफिस पर ताला जड़ दिया।

इतने में प्रिया शर्मा वहाँ पहुंच गयी और मामला गरमा गया, ऑफिस पर ताला जड़ता देख उनका पारा चढ़ गया और उन्होंने इस पर अपना विरोध यह कहते हुए जताया कि, उनके ऑफिस को किस वजह से बंद किया जा रहा है।

यह कार्यवाही बिलकुल गलत है और उनके पास तमाम परमिशन है। बावजूद इसके उनकी एक न सुनी गयी और बाद मे कॉलोनी की जमीन के आस-पास की भूमि की भी नाप तोल की गयी। इस दौरान प्रिया शर्मा की किच्छा एसडीएम कौस्तुभ मिश्रा के साथ तीखी नौक झोक भी हुई।

उनके सवाल पर एसडीएम ने वहां खड़े प्राधिकरण के अधिकारी से पूछा कि, क्या यह कॉलोनी सही है, अधिििका ने साफ इंकार करते हुए कहा कॉलोनी एप्रूवड नहीं है।

इस पर प्रिया शर्मा ने नोटिस दिखाने को कहा, कहा कि, मेरे पास रेरा की परमिशन है और यह बिना एप्रूवड के तो नहीं मिली होंगी, क्या ये एनओसी भी फेंक है। जो आप कर रहे है यह बिलकुल गलत है।