बड़ी खबर: खाने के दौरान युवक की कटी जीभ। डॉक्टर ने लगाए टांके, मौत

खाने के दौरान युवक की कटी जीभ। डॉक्टर ने लगाए टांके, मौत

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर के सितारगंज में दांतों के डॉक्टर ने युवक की कटी जीभ में टांके लगा दिए। इसके बाद मरीज की हालत बिगड़ गई। परिजन उसे बरेली स्थित अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। परिजनों ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है।

नगर के गणेश मंदिर निवासी नवल कुशवाहा ने बताया कि 23 नवंबर को खाना खाते समय उसके बेटे नितिन कुशवाह की जीभ कट गई। इस पर वह किच्छा रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचा।

वहां मौजूद डॉक्टर ने जीभ में टांके लगाने की बात कही। उसके मना करने के बावजूद डॉक्टर ने जीभ के हिस्से को सुन्न कर टांके लगा दिए। दवा का असर खत्म होने पर युवक की जीभ में दर्द शुरू हुआ और खून बहने लगा।

नवल दोबारा अपने बेटे नितिन को लेकर अस्पताल पहुंचा, लेकिन डॉक्टर नहीं मिले। उसने डॉक्टर से संपर्क किया तो संपर्क नहीं हो सका। बाद में वह अपने बेटे को लेकर बरेली के एक निजी अस्पताल गया, जहां इलाज के दौरान बेटे की मौत हो गई।

नवल ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने बताया कि युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के कार्रवाई की जाएगी।