वेब सीरीज ‘काफल’ में नजर आएंगी पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल की बेटी आरुषि पोखरियाल

वेब सीरीज ‘काफल’ में नजर आएंगी पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल की बेटी आरुषि पोखरियाल

रिपोर्ट- गुड्डू सिंह ठठोला

उत्तराखंड के नैनीताल में बॉलीवुड के हास्य कलाकार हेमंत पांडे के साथ वैब सीरीज ‘काफल’ में नजर आएंगी पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ की बेटी आरुषि पोखरियाल।

अगले चालीस दिनों तक चलने वाली फ़िल्म की शूटिंग के लिए पहुंची आरुषि ही फ़िल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसमें पहाड़ी भाषा और बॉलीवुड के म्यूजिक को मिक्स किया जा रहा है।

मल्लीताल के एक निजी होटल में हिमश्री के बैनर तले ‘काफल’ वैब सीरीज निर्माताओं की टीम रुकी हुई है। आरुषि ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, वो पहाड़ के लोगों को अपनी जड़ों से जुड़े रहने का संदेश देना चाहती हैं।

उन्होंने कहा कि, इस लंबे शूट के दौरे के माध्यम से वो आज तक नहीं देखी गई चीजों को सामने लाएंगी। कहा कि इसमें इंडिया मीट्स भारत के माध्यम से ऊत्तराखण्ड के पहाड़ों की खूबसूरती को परोसा जाएगा।

इसमें इंदु, कुशा कपिला, मुक्ति मोहन आदि कई जाने-माने चेहरे हैं। इसमें पहाड़ी भाषा को बॉलीवुड म्यूजिक के साथ मिक्स कर सुंदर अंदाज में लोगों तक पहुंचाया जाएगा। इसे डिजनी हॉटस्टार पर देखा जा सकेगा।

बॉलीवुड फिल्मों के हास्य कलाकार हेमंत पाण्डे ने उत्तराखंड में फ़िल्म शूटिंग पर खुशी जताई। कहा कि देश दुनिया में ‘काफल’ का नाम होगा।

सीरीज में विनय पाण्डे, देवेंदु, इश्तियाक खान आदि नामी कलाकार काम कर रहे हैं। ये यूनिट अगले चालीस दिनों तक काम करेगी और इसमें 150 से 200 लोग काम कर रहे हैं।

हेमंत ने ये भी कहा कि, सी.एम.ने क्षेत्रीय सिनेमा को 50 प्रतिशत की सब्सिडी देकर इन्हें बढ़ावा दिया है। इससे कुमाउँनी, गढ़वाली और जौनसारी फ़िल्म निर्माताओं को प्रोत्साहन मिलेगा।