बड़ी खबर: पूर्व पार्षद ने प्रधानमंत्री को खून से लिखा पत्र। दी बधाई, की यह मांग

पूर्व पार्षद ने प्रधानमंत्री को खून से लिखा पत्र। दी बधाई, की यह मांग

रिपोर्ट- विशाल सक्सेना
उधम सिंह नगर। भले ही देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तराखंड सूबे के मुखिया पुष्कर सिंह धामी के जन्म दिन को खूब हर्षोल्लास के साथ मनाया गया हो, लेकिन उधम सिंह नगर के एक पूर्व पार्षद ने ऐसा कुछ किया जो चर्चा का विषय बन गया।

चर्चा इसलिए बनी क्यों कि विगत दिनों काशीपुर ढेला नदी में आई बाढ़ को लेकर दर्जनों घर ढेला नदी में समा गए थे,जिससे दर्जनों लोग घर से बेघर हो गए हैं। जिसको लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के जन्म दिन के मौक़े पर पूर्व पार्षद ने इनका जन्म दिन अनोखे अंदाज में मनाया है।

जोकि अपने खून से एक ख़त लिख कर इन बेघर लोगो का सहारा बनने की अपील की है। जो अब यह मामला सोशल मीडिया की सुर्खियां बन रहा है।

आपको बता दें कि जहाँ आज देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिन है तो कल उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जन्म दिन था जोकि जन्मदिन बड़े हर्ष उल्लास के साथ मनाया गया है।

लेकिन दूसरी तरफ काशीपुर विधानसभा क्षेत्र लक्ष्मीपुर पट्टी मैं अगस्त माह में अतिवृष्टि के कारण आई ढेला नदी में आपदा की वजह से दर्जनों परिवार बेघर होकर सड़क पर आ गए हैं जिसकी सुनवाई उत्तराखंड सरकार द्वारा नहीं की जा रही है।

इसी संदर्भ में नगर निगम काशीपुर के पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर ने अपने खून से देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए मधुबन नगर और रहमत नगर में आर०सी०सी की पक्की पिचिंग व सुरक्षा दीवार बनाने के लिए मांग के लिए अपने खून से ख़त लिखकर भेजा है।

खून से क्या लिखा है ख़त में…….

लिखा है कि पूर्व पार्षद अब्दुल कादिर द्वारा खून से लिखे इस पत्र में कहा गया है कि, जल्द से जल्द मधुबन नगर व रहमत नगर को बचाने के लिए सुरक्षा दीवार बना बनाई जाए एवं जिन लोगों के मकान ढेला नदी में गिर गए हैं जल्द से जल्द उनको उचित मुआवजा दिया जाए।

अब्दुल कादिर ने मीडिया को यह बताया कि, काशीपुर प्रशासन स्तर पर तो हर संभव मदद मिल रही है परंतु बड़े अधिकारियों एवं शासन स्तर पर किसी भी प्रकार की कोई बड़ी मदद का ऐलान अभी तक नहीं किया गया है।

डेढ़ माह होने जा रहा है परंतु अभी तक सरकार का कोई भी प्रतिनिधि यहां के लोगों की सुध लेने नहीं आया है।अब्दुल कादिर ने कहा कि यदि जल्द सभी समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो जनता को लेकर आंदोलन किया जाएगा।