वीडियो: युवा भाजपा नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या। देखें….

युवा भाजपा नेता की सरेआम गोली मारकर हत्या। देखें….

उत्तर प्रदेश अपराधियों के हौसले अपने चरम पर हैं। हालात इतने बदतर हैं कि, कहीं भी किसी को सरेआम मार देना बदमाशों के लिए एक आम सी बात हो गई है। उत्तर प्रदेश में जंगल राज कायम हो गया प्रतीत होता है।

देखें वीडियो:-

ताजा घटनाक्रम के अनुसार बीती शाम नया मुरादाबाद में पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसाइटी में गुरुवार शाम बाइक सवार तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाजपा नेता को गोलियों से छलनी कर दिया।

मझोला थाना क्षेत्र की दुस्साहसिक वारदात से सोसाइटी सहित पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। वारदात में चार के विरुद्ध नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। एसएसपी हेमराज मीना ने हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए एसओजी समेत कुल पांच टीमें गठित की हैं।

मृतक अनुज चौधरी (28) पुत्र प्रीतम सिंह संभल जिले के एचौड़ा कंबोह के अलिया नेखपुर गांव के रहने वाले थे। वह यहां पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसाइटी के फ्लैट में रहते थे। घटना शाम के 5:30 बजे की है। अनुज अपने साथी पुनीत चौधरी के संग फ्लैट के नीचे परिसर में टहल रहे थे।

इस बीच बाइक सवार तीनों हमलावर सोसाइटी के गेट नंबर एक से घुसे और गोली मारने के बाद गेट नंबर दो से भाग गए। फायरिंग के दौरान पुनीत चौधरी अपना बचाव करते हुए मौके से दूर हट गया। करीब पांच मिनट में कई राउंड फायरिंग कर अनुज चौधरी को मौत के घाट उतार दिया।

हमलावरों के भागने के बाद जब पुनीत चौधरी अनुज के पास आया तो देखा उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों से तेजी से खून बह रहा है और वह तड़प रहा है।अनुज को सेक्टर-16 स्थित ब्राइट स्टार अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अनुज ब्लाक प्रमुख चुनाव में विवाद के बाद मुरादाबाद में रहते थे।

वहीं अस्पताल में सीओ हाईवे महेश कुमार गौतम व सीओ कटघर गणेश कुमार गुप्ता भी पहुंचे थे। कुछ देर बाद अस्पताल पहुंचे एसएसपी हेमराज मीना व एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने काफी देर तक रुक कर डाक्टरों से और मृतक अनुज चौधरी के साथी पुनीत चौधरी से पूछताछ कर कई बिंदुओं पर पड़ताल की।

फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड भी मौके पर बुलाई गई थी। इस हमले में बाइक चला रहा युवक हेलमेट लगाए था, जबकि पीछे बैठे दो लोग ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे। बताया जा रहा है कि फायरिंग में अनुज चौधरी के सिर में दो व एक गोली कंधे में लगी है। शरीर के अन्य हिस्से समेत कुल छह गोलियां लगी हैं।