वीडियो: जबरदस्ती नाला पार करते समय तेज बहाव में फंसी जीप। फिर हुआ यह….

जबरदस्ती नाला पार करते समय तेज बहाव में फंसी जीप। फिर हुआ यह….

रिपोर्ट- गुडडू सिंह ठठोला

नैनीताल। उत्तराखण्ड के बागेश्वर में जबरदस्ती नाला पार करते समय एक जीप तेज बहाव वाले नाले में बुरी तरह से फंस गई। उफ़नते नाले में फंसी टैक्सी जीप को निकालने के लिए वाहन चालकों ने पुलिस से मदद मांगी।

देखें वीडियो:-

बागेश्वर जिले के कपकोट मार्ग में आज सवेरे एक टैक्सी बोलैरो जीप नाले को पार करते समय फंस गई। घटना के समय क्षेत्र की सवारियां ले जाती टैक्सी का टायर नाले के बहाव में फंस गया। टैक्सी में सवार लोगों के साथ चालक भी नाले में कूदकर गाड़ी से बाहर निकला। लगातार बरसात के कारण बागेश्वर में नदी नाले उफान पर हैं।

दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्रों में लोग जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं। बागेश्वर के आपदाग्रस्त क्षेत्र कपकोट से एक आया एक वीडियो जोरों से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक तेज बहाव वाले नाले में एक बोलैरो टैक्सी फंसी हुई दिखी।

आस पास में गाड़ी से निकले यात्री पानी कम होने या वादी निकलने का इंतजार करते रहे। गनीमत यह रही कि उफ़नते नाले में पानी कम होने से जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ।

पहाड़ों के मौसम का भरोसा नहीं किया जा सकता और पलभर में बरसात के बाद नाले नदियों का रूप बिगड़ जाता है और हड़से घाट जाता है जिसमे विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है।