बड़ी खबर: बदमाशों के हौंसले बुलंद। सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

बदमाशों के हौंसले बुलंद। सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था की पोल खुल गई है। जनता की रखवाली करने वाली यूपी पुलिस खुद बदमाशों से सुरक्षित नहीं है। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि, उन्होंने एक दारोगा की हत्या कर डाली, मामला यूपी के फिरोजाबाद का है।

यहां थाना अरांव में तैनात SI दिनेश कुमार मिश्रा की छाती में हमलावरों ने गोली मारी। वह एक घटना के पड़ताल से सिलसिले में ग्राम चन्दपुरा गए थे। इसके बाद लौटते समय हमलावारों ने रास्ते में उनको गोली मार दी। उनको इलाज को ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी ग्रामीण समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

एसएसपी ने दिया ब्योरा

बयान में SSP ने बताया, अरांव थाने में तैनात एसआई दिनेश मिश्रा एक मामले की जांच-पड़ताल करने के बाद चन्दपुरा गांव से लौट रहे थे। उनके साथ एक प्राइवेट व्यक्ति मोटरसाइकिल पर बैठा हुआ था।

बताया जा रहा है कि, वह मोटरसाइकिल चला रहे थे। गांव से लौटते वक्त वह सुनसान रास्ते पर पहुंचे, जहां दोनों ओर झाड़ियां थीं, तभी अचानक गोली चली, जो उनके गले में लगी और उनकी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस इस तलाश में जुट गई है कि यह गोली किसने चलाई है। आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा और उनको सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, दिनेश मिश्रा कन्नौज के थाना इंदरगढ़ के गांव सदाअतपुर के रहने वाले थे। वह गांव अरांव थाना में एसआई के पद पर कार्यरत थे।

चन्दपुरा गांव से लौटते वक्त पीथेपुरा के बीच अज्ञात हमलावरों ने उनको गोली मार दी और फरार हो गए। गोली लगने के बाद वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गए।  उनको इलाज के लिए सरकारी ट्रॉमा सेंटर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

एसआई पर हमले की जानकारी मिलते ही एसएसपी-एसपी समेत कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई। एसएसपी ने मामले की जांच के लिए टीमों का गठन किया है।