गजब: इधर डिलीवरी बॉय के साथ युवती फरार, उधर एक महिला के दो पतियों में तकरार

इधर डिलीवरी बॉय के साथ युवती फरार, उधर एक महिला के दो पतियों में तकरार

हल्द्वानी। बिन्दुखत्ता क्षेत्र में एक युवती को ऑनलाइन कंपनी के सामान की डिलीवरी करने वाले डिलीवरी ब्वॉय से प्यार हो गया। फिर दोनों घर से फरार हो गये।

जानकारी के मुताबिक बिन्दुखत्ता कालिका मंदिर तिवारी नगर प्रथम निवासी लड़की को ऑन लाइन सामान लेकर गांव-गांव घूमने वाला युवक पांच दिन पूर्व अर्ध रात्रि में थ्री व्हीलर से एक ग्रामीण की बेटी को ले गया।

युवती के रात में गायब हो जाने के बाद परिजनों को प्रातः पता चला तो उनमें हड़कंप मच गया और मामला पुलिस तक पहुंच गया।

परिजनों ने बिंदुखत्ता पुलिस चौकी प्रभारी गुरविंदर कौर को गुमशुदगी की तहरीर देते हुए युवती को बरामद करने की मांग की, जिस पर पुलिस ने जल्द कार्रवाई का उन्हें आश्वासन दिया है।

बताया कि, इकबाल सिंह नाम का युवा ऑन लाइन सामान लेकर गांव-गांव घूमने आता था, जिसने बिंदुखत्ता में पानी पीने के बहाने लड़की से बातें करने की शुरुआत की। बात करते-करते दोनों में पहले दोस्ती हुई, फिर दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर यह भगाने तक का सफर तय कर दिया।

पुलिस मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार 3 दिन पूर्व मामले की गुमशुदगी लिखाने कुछ लोग आए थे, जिनकी गुमशुदगी लिखकर लापता युवती की खोजबीन की कार्रवाई तेज कर दी गई है।

इधर पता चला है कि, लापता युवती के घर में गोवा से फोन आया और पैसों की डिमांड की गई तथा बताया गया कि, उनकी बेटी गोवा में है, उक्त फोन आने के बाद परिजनों में भय व्याप्त है।

ऋषिकेश में सरेआम एक महिला को लेकर आपस में भिड़े दो पुरुष

एक महिला को अपनी पत्नी बताने वाले दो व्यक्तियों का विवाद ऋषिकेश में चर्चा का विषय बना रहा। सार्वजनिक स्थान पर हुए इस विवाद के वीडियो फुटेज और दोनों व्यक्तियों के बयान इंटरनेट मीडिया पर खूब प्रसारित हुए।

यह मामला ऋषिकेश तहसील परिसर के समीप का बताया जा रहा है। एक व्यक्ति ने फोटो दिखाते हुए महिला को अपनी पत्नी बताया तो दूसरे शख्स ने कह दिया कि ये तेरी नहीं मेरी पत्नी है।

दोनों ने जब अपनी-अपनी पत्नियों की तस्वीरों का मिलान किया तो संबंधित महिला एक ही निकली। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को अपनी आप बीती बताई। जिससे उन्हें एहसास हुआ कि वह दोनों एक चतुर महिला के जाल में फंस गए हैं। अब दोनों पतियों ने महिला को हवालात पहुंचाने की बात कही है।

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में अमित नाम के शख्स ने बताया कि, फोटो में दिख रही महिला से 2012 में शादी हुई थी। उनका 12 साल का एक बेटा भी है। फिलहाल, मुजफ्फरनगर कोर्ट में दोनों के बीच तलाक का मुकदमा चल रहा है।

इस बीच पता चला कि, पत्नी ने किसी सरकारी कर्मचारी को अपने प्यार के जाल में फंसाकर शादी कर ली है। जिसके बाद दूसरे पति को तलाश करता हुआ ऋषिकेश पहुंचा।

इत्तेफाक से मुलाकात पत्नी के दूसरे पति से भी हो गई।महिला पर अपना हक जता रहे दूसरे व्यक्ति अजेंद्र ने बताया कि, उसकी शादी जून 2023 में हुई है। कुछ दिन बाद उसे पता चला की पत्नी पहले से ही विवाहित है और उसका बेटा भी है। यह बात छिपाकर उसके साथ धोखा किया गया है।

यह मामला ऋषिकेश तहसील परिसर के समीप का बताया जा रहा है। जहां एक महिला को अपनी पत्नी बताने वाले दो व्यक्तियों का विवाद ऋषिकेश में चर्चा का विषय बना रहा। एक व्यक्ति ने फोटो दिखाते हुए महिला को अपनी पत्नी बताया तो दूसरे शख्स ने कह दिया कि ये तेरी नहीं मेरी पत्नी है।