अपराध: इधर युवक की मिली लाश, उधर नदी में डूबने और टंकी में गिरने से दो मासूमों की मौत

इधर युवक की मिली लाश, उधर नदी में डूबने और टंकी में गिरने से दो मासूमों की मौत

हल्द्वानी। यहां युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। गुरुवार को बरेली रोड़ स्थित तीनपानी बाईपास में सड़क किनारे युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी भिजवा दिया है वहीं मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह तीनपानी गौला बाईपास रोड में क्षेत्र निवासियों ने एक युवक का शव पड़ा देखा। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के साथ ही शव कब्जे में ले लिया।

पुलिस द्वारा वहां मौजूद लोगों से मृतक की शिनाख्त करने के लिए बुलाया गया, मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है।

मंडी पुलिस चौकी प्रभारी गुलाब सिंह कंबोज ने बताया कि युवक सड़क किनारे मृत हालत में पाया गया था मृतक की पहचान भोटिया पड़ाव निवासी अर्जुन के रूप में हुई है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है और परिजनों से पूछताछ की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चलेगा उन्होंने बताया कि किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई है, उसकी जांच की जा रही है साथ ही अर्जुन के दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है।

नदी में डूबने से मासूम की मौत

हल्द्वानी के गौला नदी में डूबने से एक 12 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। मृतक बच्चा राजपुरा क्षेत्र के 16 क्वार्टर धोबी घाट का रहने वाला है और वह अपने दोस्तों के साथ गौला नदी में नहाने के लिए गया था।

अचानक वह गौला नदी के बहाव में फस गया और देखते ही देखते वह पानी के अंदर डूब गया स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी पुलिस ने बच्चे को नदी से निकाला और उसे बेस हॉस्पिटल ले गए, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

राजपुरा चौकी इंचार्ज दिनेश जोशी ने बताया बच्चे की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है वही बच्चे की मौत से परिजनों में रो रो कर बुरा हाल है।

तीन वर्षीय की मासूम मौत

एक तीन साल की मासूम बच्ची खेलते हुए घर में बनी पानी की टंकी में गिर गई। आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मासूम की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा जिले के हवालबाग विकासंखड के ग्राम पंचायत पहल में रितिका घर पर खेल रही थी। तभी खेलते-खेलते वह पानी की टंकी में गिर कर डूब गई। आनन-फानन में परिजनों ने उसे बाहर निकला और तत्काल बेस अस्पताल लेकर गये।

उपचार के लिए आईसीयू में भर्ती किया गया था, लेकिन उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची के गिरने की जानकारी भी परिजनों को देर से मिली। जिस कारण उसे अस्पताल लाने में भी देरी हो गई। मासूम की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।