बड़ी खबर: मसूरी घुमने जा रहे हैं तो सावधान! आगामी तीन दिनों के लिए मॉल रोड बंद, आदेश जारी

मसूरी घुमने जा रहे हैं तो सावधान! आगामी तीन दिनों के लिए मॉल रोड बंद, आदेश जारी

पहाड़ों की रानी मसूरी में आजकल पर्यटक सीजन की धूम हैं। परंतु बावजूद इसके प्रशासन द्वारा मॉल रोड़ को आगामी तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। प्रशासन द्वारा आदेश जारी करते हुए कहा गया है कि,

उपरोक्त विषयक मसूरी माल रोड के ग्रीन चौक पर पुर्ननिर्माण एवं सौन्दर्यीकरण तथा कॉबलिंग का कार्य गतिमान है। उक्त के कम में कार्य में गतिशीलता लाने हेतु दिनांक 20.06.2023 की रात्रि से अम्बेडकर चौक से कैमल्स बैक रोड, पिक्चर पैलेस से ग्रीन चौक तक, चिक चॉकलेट से ग्रीन चौक तक सड़क वाहनों हेतु पूर्ण रूप से तीन दिवसों अर्थात् दिनांक 22.06.2023 तक बंद करना नितान्त आवश्यक प्रतीत होता है।

अतः आपको निर्देशित किया जाता है कि दिनांक 20.06.2023 की रात्रि से अम्बेडकर चौक से कैमल्स बैक रोड, पिक्चर पैलेस से ग्रीन चौक तक चिक चॉकलेट से ग्रीन चौक तक सड़क वाहनों हेतु पूर्ण रूप से तीन दिवसों अर्थात् दिनांक 22.06.2023 तक बंद रखना सुनिश्चित करें।

वहीं इस आदेश पर स्थानीय दुकानदारों ने सवाल उठाए हैं। उनका कहना है कि अगर निर्माण कार्य समय पर शुरू कर समाप्त कर दिया जाता तो आज सीजन के दौरान ये स्थिति उत्पन्न नहीं होती, मसूरी ट्रेड्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने भी मॉल रोड बंद होने से व्यापारियों को होने वाले नुकसान को ले कर चिंता व्यक्त की है।

आदेश जारी:-