बिग ब्रेकिंग: UKSSSC ने जारी की वन दरोगा भर्ती परीक्षा की Answer Key, ऐसे करें चेक

UKSSSC ने जारी की वन दरोगा भर्ती परीक्षा की Answer Key, ऐसे करें चेक

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने 11 जूनयानी आज हुई वन दरोगा भर्ती परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है।

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा दिनांक 11.06.2023 प्रातः 11:00 बजे से अपराह्न 01:00 बजे तक पदनाम वन दरोगा की लिखित प्रतियोगी परीक्षा प्रदेश के आठ जनपदों देहरादून, पौड़ी गढ़वाल, हरिद्वार, उत्तरकाशी, हल्द्वानी (नैनीताल), अल्मोड़ा, ऊधम सिंह नगर एवं पिथौरागढ़ के कुल 139 परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की गई।

उक्त पद की लिखित प्रतियोगी परीक्षा की औपबन्धिक उत्तर कुजियाँ आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर अभ्यर्थियों के अवलोकन हेतु प्रदर्शित की जा रही है।

इस सम्बन्ध में लिखित प्रतियोगी परीक्षा में सम्मिलित समस्त अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि जारी औपबन्धिक उत्तर कुजियों के सापेक्ष प्रश्नों / उत्तरों के सम्बन्ध में आपत्तियाँ / प्रत्यावेदन केवल ऑनलाईन माध्यम से निर्धारित प्रारूप में दिनांक 15-06-2023 तक स्वीकार की जायेंगी।

आपत्तियों दर्ज कराने हेतु लिंक (Link) आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर दिनांक 12-06-2023 को उपलब्ध कराया जायेगा। अभ्यर्थी आयोग की वेबसाईट पर उपलब्ध कराए गये लिंक (Link) के माध्यम से अपनी आपत्तियों दर्ज करा सकते हैं।

अभ्यर्थी को प्रश्न / उत्तर की आपत्ति / प्रत्यावेदन के सम्बन्ध में सहायक सामग्री / साक्ष्य अपनी आपत्ति के साथ अपलोड करना अनिवार्य होगा। निर्धारित तिथि 15-06-2023 के पश्चात् प्राप्त आपत्तियों पर कोई विचार नहीं किया

देखें….