बिग ब्रेकिंग: पर्यटन विभाग में बम्पर तबादले। देखें लिस्ट….

पर्यटन विभाग में बम्पर तबादले। देखें लिस्ट….

उत्तराखंड पर्यटन विभाग (Tourism department) में बंपर तबादले किए गए हैं। इस संबंध में अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी/कार्यालयाध्यक्ष कर्नल अश्विनी पुण्डीर) ने स्थानांतरण आदेश जारी किया है।

अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी/कार्यालयाध्यक्ष कर्नल अश्विनी पुण्डीर द्वारा जारी आदेश के अनुसार पर्यटन निदेशालय/उत्तराखण्ड पर्यटन विकास परिषद के अधीनस्थ कार्यालयों में कार्यरत अधोलिखित कार्मिकों के स्थानांतरण किया गया है।

इन कार्मिकों को उनके नाम के सम्मुख स्तम्भ 4 में वर्णित उनके वर्तमान तैनाती स्थान से तात्कालिक प्रभाव से स्थानान्तरित कर स्तम्भ -5 में अंकित कार्यालयों में तद्द्वारा तैनात किया जाता है।

कार्य मुक्त होने वाले कार्मिक नियमानुसार अनुमन्य कार्यभार ग्रहण अवधि (Joining Time) का उपभोग नवीन तैनाती के पद पर कार्यभार ग्रहण करने के उपरान्त ही कर सकेंगे तथा कार्यमुक्ति के उपरान्त मात्र वास्तविक यात्रा काल/अनुमन्य यात्रा अवधि (Joining Time) का ही उपभोग कर सकेंगे।

स्थानान्तरित कार्मिकों को नवीन तैनाती कार्यालय में योगदान करने से पूर्व किसी प्रकार का अवकाश देय नहीं होगा। स्थानान्तरित कार्मिकों का आगामी माह से वेतन नवीन तैनाती के कार्यालय से ही आहरित किया जायेगा। यह आदेश तत्काल प्रभावी होंगे।