बिग ब्रेकिंग: अतिक्रमण का बड़ा रोडमैप तैयार। 20 जोन में बांटा शहर, लिस्ट सार्वजनिक, देखें….

अतिक्रमण का बड़ा रोडमैप तैयार। 20 जोन में बांटा शहर, लिस्ट सार्वजनिक, देखें….

हल्द्वानी शहर में अतिक्रमण के खिलाफ नगर निगम और प्रशासन ने बड़े एक्शन का रोडमैप तैयार कर लिया है, जिसके तहत शहर को 20 जोन में बांटकर अतिक्रमित क्षेत्रों की मार्किंग की गई है। शहर में हुए भारी अतिक्रमण पर नगर निगम ने लिस्ट सार्वजनिक कर मार्गों के किनारे फुटपाथ -नाला-नहर आदि पर अतिक्रमण की जोनवार सूची तैयार कर दी है।

मुख्य नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय के द्वारा पत्रों के माध्यम से अवगत कराया गया कि नगर निगम क्षेत्र हल्द्वानी को अतिक्रमण से मुक्त कराने के संबंध में नगर निगम हल्द्वानी काठगोदाम के संपूर्ण क्षेत्र के सार्वजनिक मार्गों के किनारे फुटपाथ नाला नहर आदि को हटाया जाना है। इस बड़ी कार्यवाही को आगामी 02 जून से अंजाम दिया जायेगा।

वही इस संबंध में सहायक नगर आयुक्त को आदेशित किया है कि समय-समय पर तिथि निर्धारित करते हुए पत्र जारी कराने मुनादी कराने टीम गठित कर अनुपालन करने और नगर निगम की भूमि मकानों नजूल भूमि पर अतिक्रमण की सूचना तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं।

इस कार्यवाही को करने के लिए नगर निगम क्षेत्र को 20 जोन में बांटा गया है अतिक्रमण की श्रेणी टीन शेड निर्माण, निर्माण साइन बोर्ड, ईटा, रेता बजरी -सरिया आदि का भंडारण – वाहनों की अवैध स्थाई पार्किंग -कबाड़ समान का भंडारण -सड़क की सीमा से व्यावासिक भवन के आगे पक्का निर्माण नाली फुटपाथ पर कब्जा न करने के संमबध में एक लिस्ट जारी कर दी गई है।