Job Update: भारतीय वन्यजीव संस्थान (WII) में इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

भारतीय वन्यजीव संस्थान (WII) में इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Recruitment 2023: भारतीय वन्यजीव संस्थान (WII), देहरादून परियोजना कार्मिक के 4 पदों को भरने के लिए 6 महीने के लिए अनुबंध के आधार पर “पारिस्थितिकी और प्रमुख मांसाहारी और कर्नाटक के अर्ध-शुष्क घास के मैदान स्क्रब-एग्रो-सिस्टम्स के संरक्षण” परियोजना के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक उम्मीदवार 19 मई 2023 से पहले वहां आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं।

WII देहरादून में परियोजना कर्मियों की भर्ती

परियोजना का शीर्षक: “पारिस्थितिकी और कर्नाटक के अर्ध-शुष्क घास के मैदान के स्क्रब-एग्रो-सिस्टम के प्रमुख मांसाहारी और अनगुलेट्स का संरक्षण”

पद का नाम: अनुसंधान सहायक

पद की संख्या : 04

आयु सीमा :  19 मई 2023 को 35 वर्ष

वेतनमान: 20,000 रुपये प्रति माह + एचआरए।

शैक्षिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से वन्यजीव विज्ञान / वनस्पति विज्ञान / जूलॉजी / वानिकी / जीवन विज्ञान / कृषि / पर्यावरण विज्ञान में न्यूनतम स्नातक की डिग्री।

अवधि : 06 महीने एक वर्ष तक बढ़ाई जा सकती है।

चयन प्रक्रिया

  • प्राप्त आवेदनों के माध्यम से स्क्रीनिंग की जाएगी और शॉर्टलिस्ट किए गए आवेदकों को कौशल परीक्षा और साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा, जिसके बाद अंतिम चयन परिणाम घोषित किया जाएगा।
  • वॉक-एन/ऑनलाइन साक्षात्कार के लिए लघु-सूचीबद्ध उम्मीदवारों की सूची को संस्थान की वेबसाइट www.wii.gov.in पर घोषणा लिंक के तहत होस्ट किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें

  • उम्मीदवार को https://forms.gle/rRzih9HjwFSFFjLD8 पर कर्नाटक ग्रासलैंड परियोजना के लिए अनुसंधान सहायक के पद के लिए आवेदन पत्र भरना होगा।
  • फॉर्म जमा करने के बाद, उम्मीदवार के पंजीकृत ईमेल पते पर एक प्रतिक्रिया भेजी जाएगी।
  • उम्मीदवार को भरे हुए आवेदन को पीडीएफ प्रारूप में सहेजना होगा और इसे आवश्यक स्कैन किए गए अनुलग्नकों के साथ [email protected] पर सीसी के साथ [email protected] पर ईमेल करना होगा।
  • ईमेल की विषय पंक्ति “कर्नाटक ग्रासलैंड परियोजना के लिए अनुसंधान सहायक के पद के लिए आवेदन” होनी चाहिए। जमा करने की अंतिम तिथि 19 मई 2023 है।

महत्वपूर्ण तिथियाँ

  • आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि: 19 मई 2023

महत्वपूर्ण लिंक

  • मूल विज्ञापन डाउनलोड करें: https://www.wii.gov.in/images//images/documents/recruitments/adv_research_assistant_may_2023.pdf