एक्सक्लूसिव: संपत्ति के लिए विलेन बनी सौतेली मां। न्यूज़ चैनल की एडिट वीडियो से कर रही ब्लैकमेल

संपत्ति के लिए विलेन बनी सौतेली मां। न्यूज़ चैनल की एडिट वीडियो से कर रही ब्लैकमेल

– बेटे ने मीडिया के सामने आकर लगाई इंसाफ की गुहार। पुलिस को दी लिखित शिकायत..

रिपोर्ट- सलमान मलिक

रुड़की। अपनी सौतेली माँ पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए रुड़की निवासी एक व्यक्ति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।

पीड़ित का कहना है कि, उसके पिता की दूसरी पत्नी कुछ लोगों के साथ मिलकर जबरन उसकी संपत्ति कब्जाना चाहती है, और लगातार उसका मानसिक उत्पीड़न कर रही है। पीड़ित ने इस संबंध में रुड़की पुलिस को भी तहरीर देकर अवगत कराया है।

रुड़की की सलमान कॉलोनी के रहने वाले सादिक अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि, उसकी माता का देहांत होने के बाद पिता ने सहारनपुर निवासी एक महिला से दूसरी शादी कर ली थी। जिसके बाद से पिता उसी महिला के साथ सहारनपुर में रहते है।

सादिक ने बताया कि, पिता की देखभाल और उनकी जिम्मेदारी को लेकर सौतेली माँ को वह 45 लाख रुपये भी दे चुका है और प्रत्येक माह उनका खर्च ऑनलाइन भेजता है, लेकिन अब उसकी सौतेली माँ षड्यंत्र रचकर जबरन उसकी संपत्ति कब्जाना चाहती है।

सादिक का आरोप है कि, सौतेली माँ कुछ दबंग लोगो के साथ मिलकर उसका मानसिक उत्पीड़न कर रही है और कुछ दिन पूर्व रुड़की उसके आवास पर आकर जबरन कब्जे का प्रयास भी किया गया।

इस पूरे प्रकरण से सादिक ने रुड़की गंगनहर कोतवाली पुलिस को भी अवगत कराया है, साथ ही घटना वाले दिन का सीसीटीवी फुटेज भी मीडिया के सामने रखा है।

फिलहाल सादिक ने अपनी सौतेली माँ और अन्य साथियों से जान माल का खतरा बताते हुए पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है। वही एक वीडियो जो प्रतिष्ठ न्यूज़ चैनल की है, उसे एडिट कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।