बड़ी खबर: उपसचिव ने सचिव पर दर्ज कराया मुकदमा। जांच शुरू

उपसचिव ने सचिव पर दर्ज कराया मुकदमा। जांच शुरू

लालकुआं। हल्दूचौड़ स्थित लालबहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय के उप सचिव के खिलाफ लालकुआं कोतवाली में महाविद्यालय के ही सचिव द्वारा मारपीट की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

उपसचिव पर महाविद्यालय के सचिव ने केंची से जानलेवा हमला करने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

सोमवार की रात लालबहादुर शास्त्री महाविद्यालय के उप सचिव देवेंद्र नैनवाल और सचिव महेश बिष्ट नगर के एक प्रिंटिंग प्रेस महाविद्यालय में आयोजित वार्षिकोत्सव को लेकर फ्लेक्सी बनवा रहे थे।

इसी दौरान किसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में बदल गया महाविद्यालय के सचिव ने उपसचिव पर कैची से हमला करने का आरोप लगाते हुए मामले की लाल कुआं कोतवाली में तहरीर दी। इससे पूर्व हल्द्वानी स्थित बेस चिकित्सालय में अपना मेडिकल एवं उपचार कराया गया।

इधर, देर रात महेश की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने उपसचिव देवेंद्र नैनवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 352, 324, 504, 506 के तहत मुकदमा पंजीकृत कराया है, पुलिस ने मामले मामले की विस्तृत तफ्तीश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि, महाविद्यालय में होने वाले वार्षिकोत्सव को लेकर छात्र संघ पदाधिकारियों में गुटबाजी चल रही है, जिसने अराजकता का रूप ले लिया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक डीआर वर्मा ने कहा कि, अराजकता किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी, पुलिस त्वरित गति से कार्रवाई करते हुए आरोपी को कड़ा सबक सिखाएगी।