अपडेट: UKPSC ने जारी की पुलिस कांस्टेबल भर्ती में अभिलेख सत्यापन के लिए 118 अभियर्थियों की लिस्ट। देखें….

UKPSC ने जारी की पुलिस कांस्टेबल भर्ती में अभिलेख सत्यापन के लिए 118 अभियर्थियों की लिस्ट। देखें….

देहरादून। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने पुलिस कांस्टेबल भर्ती में अभिलेख सत्यापन के लिए दूसरी सूची जारी कर दी है। इसमें 118 अभ्यर्थी शामिल हैं, जिनका अभिलेख सत्यापन 10 अप्रैल को आयोग कार्यालय में होगा। इस संबंध में आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत ने आदेश जारी किया है।

आयोग के सचिव गिरधारी सिंह रावत द्वारा जारी आदेश के अनुसारउत्तराखण्ड पुलिस आरक्षी/आरक्षी पी.ए.सी./आईआर.बी.(पुरूष)/ फायरमैन (अग्निशामक) (पुरुष/महिला) परीक्षा- 2021 के अन्तर्गत दिनांक 09 फरवरी, 2023 को अभिलेख सत्यापन सूची निर्गत की गई थी,

जिसके क्रम में अभ्यर्थियो के अभिलेखों के परीक्षण में क्षैतिज आरक्षण के अन्तर्गत होमागार्ड उपश्रेणी का दावा करने वाले अभ्यर्थियों के प्रमाण पत्रों से दावे की पुष्टि न होने पर आयोग द्वारा प्रवीणता सूची में शेष रहे समस्त होमगार्ड उपश्रेणी का दावा करने वाले अभ्यर्थियों को अभिलेख सत्यापन हेतु आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया है।

इस क्रम में अभिलेख सत्यापन सूची -2 निर्गत की गयी है, जिसे अभ्यर्थियों की सूचना हेतु आयोग की वेबसाईट www.psc.uk.gov.in पर प्रसारित किया गया है। इस सूची के अभ्यर्थियों से पदों हेतु ऑन-लाईन वरीयता प्राप्त करते हुए दिनांक 10 अप्रैल 2023 को अभिलेख सत्यापन उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग, हरिद्वार के कार्यालय में किया जायेगा।

इस संबंध में आयोग की वेबसाईट पर आवेदन पत्र इत्यादि उपलब्ध कराये गये हैं, जिन्हें अभ्यर्थी पूर्ण रूप से भरकर तथा ऑन-लाईन आवेदन पत्रों में किये गये दावों से संबंधित मूल अभिलेखों के साथ निर्धारित तिथि को प्रातः 9:30 बजे आयोग कार्यालय में उपस्थित होना सुनिश्चित करें।