बिग ब्रेकिंग: UKPSC ने पुलिस भर्ती का रिजल्ट किया जारी। देखें….

UKPSC ने पुलिस भर्ती का रिजल्ट किया जारी। देखें….

उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर हैं । लोक सेवा आयोग ने पुलिस भर्ती का रिजल्ट जारी कर दिया है।

एतदद्वारा सूचित किया जाता है कि, विज्ञापन संख्या 42 / उ०अ० से०च०आ० / 2021 दिनांक 28

दिसम्बर 2021 द्वारा विज्ञापित उत्तराखण्ड पुलिस आरक्षी / आरक्षी पी.ए.सी. / आईआर.बी. (पुरुष) / फायरमैन (अग्निशामक) (पुरुष / महिला) परीक्षा 2021 के अन्तर्गत आयोजित शारीरिक दक्षता परीक्षा एवं दिनांक 18 दिसम्बर 2022 को आयोजित लिखित (वस्तुनिष्ठ) परीक्षा के आधार पर मा० आयोग द्वारा औपबन्धिक रूप से अभिलेख सत्यापन सूची के लिए अभ्यर्थियों को निम्नवत शार्टलिस्ट किया गया है:-

  1. पुलिस आरक्षी / आरक्षी पी०ए०सी / आई०आर०बी० / फायरमैन पद के लिए पुरूष अभ्यर्थी

फायरमैन (अग्निशामक) पद के लिए महिला अभ्यर्थी- 1. इस अभिलेख सत्यापन सूची के अभ्यर्थियों से विज्ञापित पदों हेतु ऑन लाईन वरीयता प्राप्त क जायेगी तद्क्रम में अभ्यर्थियों द्वारा ऑन लाईन आवेदन पत्र में किये गये दावों का मिलान अभ्याथियो के मूर्त शैक्षणिक एवं आरक्षण इत्यादि के अभिलेखों से किया जायेगा।

इस परीक्षण में जिन अभ्यर्थियों के दावों क पूष्टि उनके अभिलेखों से नहीं हो पायेगी उनका अभ्यर्थन निरस्त करते हुए विज्ञापित पदों के सापेक्ष शेष अभ्याथियों द्वारा प्रस्तुत वरीयता एवं प्राप्तांक से निर्मित प्रवीणता सूची के आधार पर अन्तिम चयन परिणाम घोषित किया जायेगा।

अभिलेखों के परीक्षण एवं वरीयता प्राप्त करने के संबंध में विस्तृत दिशा-निर्देश समाचार पत्रों एवं आयोग की वेबसाइट पर विज्ञप्ति प्रसारित करते हुए प्रदान किये जायेंगे। 2. यह भी सूचित किया जाता है अभ्यर्थियों के प्राप्तांक एवं कट-ऑफ-मार्क्स अन्तिम चयन परिणाम व पश्चात आयोग की वेबसाइट पर प्रसारित किये जायेंगे।

उक्त के क्रम में सूचना के अधिकार अधिनियम व अन्तर्गत प्राप्तांक से सम्बन्धित अनुरोध पत्रों के क्रम में अन्तिम चयन परिणाम से पूर्व कोई सूचना प्रदान नहीं की जायेगी।

देखें लिस्ट….