ब्रेकिंग: UKPSC पेपर लीक मामले का एक आरोपी सहारनपुर से गिरफ्तार। पूर्व में पकड़े सात आरोपियों पर लगी गैंगस्टर

UKPSC पेपर लीक मामले का एक आरोपी सहारनपुर से गिरफ्तार। पूर्व में पकड़े सात आरोपियों पर लगी गैंगस्टर

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग पटवारी पेपर लीक मामले पर एसआईटी को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। एसआईटी ने इस मामले में एक आरोपी सोनू कुमार उर्फ खडकू पुत्र इलमचन्द निवासी पाडली खुशालपुर थाना जनकपुरी जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रहने वाले को छुटमलपुर बस अड्डा सहारनपुर से गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में आरोपी ने 31 नकलचीयो के बारे में एसआईटी को बताया है, जिसकी जांच की जा रही है। वहीं पूर्व में एसटीएफ द्वारा पकड़े गए सात आरोपियों पर गैंगस्टर लगाई गई है।

एसआईटी पर्यवेक्षक और एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह का कहना है कि, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग पटवारी पेपर लीक मामले में कनखल थाने में मुकदमा दर्ज है।

एसआईटी की टीम को जल्द से जल्द साक्ष्य इकट्ठे करने हैं और आरोपी चाहे आयोग के अंदर हो या बाहर उन्हें गिरफ्तार करना है, जिससे आगामी परीक्षाओं पर कोई दिक्कत ना आए।

इस मामले में एसटीएफ द्वारा पूर्व में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, हरिद्वार एसआईटी द्वारा एक आरोपी सोनू कुमार जनकपुरी थाना सहारनपुर निवासी को गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में उसके द्वारा 31 लोगों के नाम बताए गए हैं जो परीक्षा से एक दिन पहले पहुंचे थे। लोक सेवा आयोग से जानकारी ली जाएगी, यह लोग परीक्षा में बैठे थे या नहीं।

बिहारीगढ़ के रिसोर्ट में रुके परीक्षार्थी कि सीसीटीवी फुटेज भी बरामद की गई है, जिसमें एसआईटी को कई महत्वपूर्ण साक्ष्य मिले हैं, जिससे हमें जांच में मदद मिलेगी।

पूर्व में गिरफ्तार हुए 7 आरोपियों पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया है। एसआईटी की टीम आज लोक सेवा आयोग भी पहुंची थी, वहां से कई महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त हुई है।