खुलासा: लाखों की चोरी का पर्दाफाश। पूर्व ड्राइवर समेत दो गिरफ्तार, पैसे भी बरामद

लाखों की चोरी का पर्दाफाश। पूर्व ड्राइवर समेत दो गिरफ्तार, पैसे भी बरामद

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में 28 दिसंबर की रात जूर्स कंट्री स्थित स्कूल में लाखों की चोरी का खुलासा पुलिस द्वारा किया गया। इस मामले में पुलिस ने स्कूल के पूर्व ड्राइवर सहित एक आरोपी को रानीपुर झाल से गिरफ्तार किया है।

स्कूल प्रबंधक यू सी जैन द्वारा मामला दर्ज कराया गया था, पकड़े गए आरोपी आनंद और मनोज के कब्जे से पौने पांच लाख कैश और चोरी के पैसों से खरीदी गई बाईक भी पुलिस ने बरामद की।

एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार का कहना है कि, जूस कंट्री में विजडम स्कूल के प्रबंधक यूसी जैन द्वारा पुलिस को शिकायत दी गई थी कि उनके ऑफिस की अलमारी तोड़कर पैसे चोरी किए गए। पुलिस द्वारा इस मामले में तुरंत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की गई।

आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया, जिसमें पुलिस को अहम सुराग मिला। जिसमें दो संदिग्ध दिखाई दिए। जांच की गई तो पता चला कि, इसमें से एक आरोपी पूर्व में स्कूल का ड्राइवर था।

पुलिस द्वारा रानीपुर झाल से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी आनंद और मनोज ने अपना जुर्म कबूल किया। इनके पास से चार लाख 62 हजार रुपए और चोरी के पैसों से खरीदी गई बाइक और मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया।