सावधान: नए साल पर हुड़दंगियो पर पुलिस की पैनी नजर। माहौल बिगाड़ा तो होगी जेल

नए साल पर हुड़दंगियो पर पुलिस की पैनी नजर। माहौल बिगाड़ा तो होगी जेल

रिपोर्ट- वंदना गुप्ता
हरिद्वार। नववर्ष के मौके पर लोग जश्न मनाने की तैयारियों में जुट गए है। ऐसे में हरिद्वार पुलिस प्रशासन भी जश्न की आड़ में हुड़दंग मचाने वालों पर नकेल कसने की कवायद में जुटा गई है।

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने हुड़दंग मचाने वालो पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है। हरिद्वार एसएसपी ने सख्त चेतावनी दी है कि, जश्न के नाम पर किसी ने भी माहौल बिगाड़ा तो उसे सीधे जेल भेजा जाएगा।

इस दौरान पुलिस टीमों द्वारा शराब पीने वालों की चेकिंग भी जरूरी उपकरण की मदद से की जाएगी। साथ ही सार्वजनिक स्थानों पर निगरानी के लिए पुलिस टीमें तैनात रहेगी, ताकि शराब पीकर हुड़दंग मचाने वालों पर सख्त कार्रवाई हो सके।

एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह का कहना है कि, नए साल को लोग बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं। मगर कई बार देखने में आता है कि, युवा शराब के नशे में काफी हुड़दंग मचाते हैं, जिस कारण सड़कों पर कई हादसे हो जाते हैं।

पुलिस ऐसे हुड़दंगियो को सख्त हिदायत देती है। नए साल को शालीनता से मनाएं और इस वर्ष जो भी हमसे गलत कार्य हुआ है, उसकी माफी मांगते हुए अगले वर्ष अच्छा कार्य करें। पुलिस इसके लिए पूरा सहयोग करेगी। मगर हुड़दंग करने वालो पर पुलिस की पहनी नजर बनी रहेगी।