अपराध: जुए में लाखों हारने पर युवक ने गहने रखे गिरवी। नाराज पत्नी ने लगाई फांसी, मौत

जुए में लाखों हारने पर युवक ने गहने रखे गिरवी। नाराज पत्नी ने लगाई फांसी, मौत

हरिद्वार। दीपावली पर जुंआ खेलने का चलन लंबे समय से चलता आ रहा है। ऐसे में कई लोग लाखों की रकम तक हार जाते है। अब हरिद्वार जिले के सिडकुल क्षेत्र में एक फैक्ट्री कर्मचारी जुए में डेढ़ लाख रुपए हार गया।

इसकी भरपाई के लिए उसने पत्नी के गहने भी गिरवी रख दिए। बस इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और पत्नी में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर सिडकुल प्रमोद उनियाल ने बताया कि, राजेंद्र निवासी ग्राम बैरसिया तहसील चैखुटिया जिला अल्मोड़ा हरिद्वार के सिडकुल की आइटीसी कंपनी में नौकरी करता है। वह पत्नी प्रभा के साथ किराए के मकान में रहता था। दोनों का एक बच्चा भी है।

ड्यूटी से आने के बाद राजेंद्र चाइनीज फूड का ठेला भी लगाता था और उसकी पत्नी उसकी मदद करती थी। राजेंद्र को जुआ खेलने की लत थी और जुआ हारने के बाद उसने पत्नी के गहने गिरवी रख दिए थे।

ऐसे में दोनों के बीच झगड़ा हो रहा था। इसी बीच संदिग्ध परिस्थितियों में प्रभा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतका के मायके वालों को सूचना दे दी गई है।