दुःखद: यहां दीपावली पर बुझा घर का चिराग। सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

यहां दीपावली पर बुझा घर का चिराग। सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

काशीपुर कोतवाली के कुंडेश्वरी पुलिस चौकी क्षेत्र में बीती रात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार IIM के छात्र की मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक छात्र पीएचडी के प्रथम वर्ष का छात्र था और उसने जुलाई में ही एडमिशन लिया था।

मूल रूप से बिहार के रहने वाले रंजन ठाकुर पुत्र रामलोचन ठाकुर दो भाई और एक बहन हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब रंजन ठाकुर अपने एक मित्र यशराज के साथ अन्य बाइक से रामनगर रोड स्थित देवस्थली में जा रहा था कि तभी तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया गंभीर रूप से घायल रंजन को काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय लाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

रंजन की मौत की सूचना मिलने के बाद काशीपुर पहुंचे उसके चचेरे भाई हरीराम ने बताया कि रंजन ने जुलाई में ही पीएचडी प्रथम वर्ष में प्रवेश लिया था। रंजन स्कॉलरशिप के तहत यहां प्रवेश लेने आया था।

मृतक के बड़े भाई कृष्णा ठाकुर असम में रहते हैं। वही पूरे मामले पर काशीपुर कोतवाली प्रभारी मनोज रतूड़ी ने बताया कि काशीपुर के राजकीय चिकित्सालय से मिली सूचना पर अस्पताल में पहुंची पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक ट्रक से साइड बचाने के प्रयास में रंजन ट्रक की चपेट में आ गया।

पुलिस ने मृतक रंजन के शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमॉर्टम करा शव काशीपुर पहुंचे परिजनों के हवाले कर दिया है, जिसके बाद परिजन उसके शव को अंतिम संस्कार करने के लिए अपने साथ बिहार ले गए।