ब्रेकिंग: UKD नेता सेमवाल ने किया दीपावली मनाने से इनकार। दी आंदोलन की चेतावनी

UKD नेता सेमवाल ने किया दीपावली मनाने से इनकार। दी आंदोलन की चेतावनी

– कर्मचारियों के लंबित वेतन भुगतान की मांग को लेकर यूकेडी ने दी आंदोलन की चेतावनी
– सीएम को प्रेषित किया ज्ञापन   

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल ने मुख्यमंत्री से विभिन्न विभागों के कर्मचारियों के कई महीनों से लंबित भुगतान दीपावली से पहले करने की मांग की है।

इस संबंध में आज यूकेडी कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है।

उत्तराखंड क्रांति दल के कार्यकर्ताओं ने वेतन भुगतान न होने की स्थिति में यूकेडी ने दीपावली न मनाने और आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

यूकेडी के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल ने कहा कि, एनएचएम, पीआरडी, मेडिकल कॉलेजों, मनरेगा वित्त पोषित विद्यालयों के कर्मचारियों के अलावा आधा दर्जन विभागो में कार्यरत तमाम कर्मचारियों को वेतन का भुगतान नहीं हुआ है। लंबे समय से वेतन के बगैर जीवन यापन करना इनके लिए काफी कठिन हो चला है।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय संगठन सचिव राजेंद्र गुसाईं ने बताया कि, यूकेडी कार्यकर्ताओं ने भी कर्मचारियों का वेतन भुगतान न होने की स्थिति में दीपावली पर्व न मनाने का फैसला किया है।

यूकेडी के संगठन सचिव अशोक नेगी ने चेतावनी दी है कि, यदि वेतन भुगतान नहीं किया गया तो यूकेडी इन कर्मचारियों के लिए आक्रोशित होकर आंदोलन का रास्ता अख्तियार करने के लिए मजबूर होगी।

यूकेडी के संरक्षक लताफत हुसैन ने सवाल उठाया कि, यदि इतने बड़े स्तर पर इन कर्मचारियों के घर दीपावली मे भी मायूस रहेंगे तो भला हम सब कैसे दीपावली खुशी से मना सकते हैं !

इस मौके पर ज्ञापन देने वालों मे शिवप्रसाद सेमवाल, लताफत हुसैन, राजेंद्र प्रधान, राजेन्द्र गुसाईं, अशोक नेगी, सुमित डंगवाल आदि एक दर्जन से अधिक पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे।