अंकिता हत्याकांड: RRS नेता ने पीड़ित परिवार पर की अपमानजनक टिप्पणियां। पोस्ट वायरल

अंकिता हत्याकांड: RRS नेता ने पीड़ित परिवार पर की अपमानजनक टिप्पणियां। पोस्ट वायरल

अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद से जहां पूरे देश-प्रदेश में आक्रोश और गम का माहौल है। वही, आरएसएस के एक नेता ने भाजपा के बचाव में अभद्र टिप्पणियां सोशल मीडिया पर की हैं। उल्टा पीड़ित परिवार पर ही आरोप लगा रहे हैं।

आरएसएस के स्वयंसेवक संघ से जुड़े एक व्यक्ति विपिन कर्णवाल का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वायरल स्क्रीनशॉट में अंकिता और उसके परिवार को लेकर कई अपमानजनक टिप्पणियां की गई हैं।

सोशल मीडिया की इस पोस्ट को कई लोगों द्वारा वायरल किया जा रहा है और कार्यवाही की मांग की जा रही है।

वायरल पोस्ट में लिखा है कि,  “मैं इसीलिए किसी कैंडल मार्च या बाजार बंद कराने में नहीं गया। जो बाप और भाई 19 साल की लड़की की कमाई खाता हो। जिसकी बेटी और बहन सुनसान जंगल के रिजॉर्ट में काम करती हो जहां अय्याशी होती हो।

कांड होने के बाद जिस बाप की आंखे उसकी लड़की का जम्मू वाला फ्रेंड आकार खोलता हो। सबसे बड़ा गुनेहगार तो ऐसी लड़की का बाप है, जो कच्चा दूध भूखे बिल्लो के सामने रख दें। उसके लिए क्या सड़को पर चिल्लाना जो बाद में लड़की की लाश भी बेच दें। हजारों भावुक भाई बहनों को झंड कर दिया ।”

इस मामले पर बवाल होने के बाद विपिन कर्णवाल ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, उन्होंने यह पोस्ट बेटियों को सुरक्षित रखने के मद्देनजर से की थी, लेकिन लोगों ने इसे गलत ही नजरिए में ले लिया है। मैं आरोपियों को फांसी दिए जाने के पक्ष में हूं, मैं किसी भी आरोपी का इस मामले में समर्थन नहीं करता हूं।

आरएसएस के स्वयंसेवक संघ से जुड़े एक व्यक्ति द्वारा इस तरह की अभद्र टिप्पणी उसकी बीमार मानसिकता का परिचय देती है। इस तरह की टिप्पणियों से सरकार की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है।