बड़ी खबर: तीन दिन पहले हुई युवती की मौत, परिजनों ने दाह संस्कार के बजाए डीप फ्रिज रखा। जाने क्यों?….

तीन दिन पहले हुई युवती की मौत, परिजनों ने दाह संस्कार के बजाए डीप फ्रिज रखा। जाने क्यों?….

देहरादून। खबर राजधानी देहरादून के हर्रावाला क्षेत्र की है। जहां एक युवती की मौत 3 दिन पहले हो गयी थी। वहीं युवती के मृत शरीर को परिजनों ने पिछले 3 दिनों से डीप फ्रिज में रखा है। जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक वह अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

परिजनों का आरोप है कि, युवती के साथ दिसंबर माह में पड़ोस के कुछ युवकों ने किसी मामले को लेकर मारपीट की थी, मारपीट के बाद युवती की हालत इतनी गंभीर हो गई कि, उसे हॉस्पिटलाइज करना पड़ा, जिसके बाद उसका इलाज अस्पताल में किया जा रहा था।

बता दें कि, यह घटना देहरादून के हर्रावाला पुलिस चौकी का है, जहां पर मनाली के साथ पड़ोस के कुछ युवकों ने जबरन मारपीट की, जिसके बाद मनाली को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा था, वहीं घटना को पुलिस चौकी हरावाला में दर्ज किया गया।

बता दें कि, घटना के बाद से ही युवती बीमार चल रही थी। वहीं 26 अगस्त को मनाली की मौत हो गई, परिजनों का आरोप है कि, जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती, वह मनाली का दाह संस्कार नहीं करेंगे।

गौरतलब है कि, पिछले 3 दिनों से मनाली को डीप फ्रीज में रखा गया है। पुलिस के मुताबिक पिता राकेश कुमार की बेटी मनाली लंबे समय से बीमार चल रही थी। पोस्टमार्टम के आधार पर पुलिस का कहना है कि, युवती की मौत बीमारी से हुई है।

मनाली की मौत के बाद भीम आर्मी ने भी मामले को गंभीर बताया, उन्होंने कहा कि, दलित परिवार की मनाली की मौत होने के बाद जब तक दोषियों को सजा नहीं हो जाती और मनाली को न्याय नहीं मिल जाता, भीम आर्मी सड़कों पर रहेगी।