वीडियो: यहां दो पक्षो में पथराव, चले लाठी-डंडे। वीडियो वायरल

यहां दो पक्षो में पथराव, चले लाठी-डंडे। वीडियो वायरल

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रूडकी के झबरेडा में बीती शाम पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। कुछ ही देर में विवाद इतना बढ़ा कि, दोनों तरफ से पथराव के साथ जमकर लाठी डंडे चलने लगे, जिसमे दोनों पक्षों के तीन-तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें झबरेडा और रूडकी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ पर उनका उपचार किया जा रहा है।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। फिलहाल क्षेत्र में शान्ति बनी हुई है। इस बवाल में चले लाठी डंडो का किसी व्यक्ति के द्वारा एक विडियो भी बना लिया गया है, जो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि, विवाद तीन दिन पहले शुरू हुआ था, जब एक मेडिकल स्टोर पर पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसी बात को लेकर बीती शाम एक पक्ष के लोग मेडिकल स्टोर पर पहुंचे, जिसके बाद मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ा कि, दोनों पक्षों की ओर से पथराव हो गया और लाठी डंडे चलने लगे, जिसके बाद मौके पर तनाव पैदा हो गया।

बाजार की दुकाने बंद होने लगी, जिसके बाद कुछ दुकानों में तोड़फोड़ भी की गई। सुचना पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकार कर लोगों को तितर-बितर कर दिया। इस बवाल में दोनों पक्षों के तीन-तीन लोग घायल हो गए है, जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। घटना का एक विडियो अब सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे लाठी डंडे चलते हुए साफ़ नजर आ रहे है।