बड़ी खबर: अवैध अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर। मचा हड़कंप

अवैध अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर। मचा हड़कंप

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। साबिर पाक के सालाना उर्स/मेले के मद्देनजर आज प्रशासनिक टीम ने सिंचाई विभाग की भूमि से अवैध अतिक्रमण को हटवाया, धनौरी मार्ग स्थित सिंचाई विभाग की जमीन पर लगे फड़, खोखे व जुग्गी झोपड़ियों पर जेसीबी गरजी।

इस मौके पर रुड़की तहसीलदार समेत दरगाह प्रशासन, सिंचाई विभाग की टीम व अन्य सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे। गौरतलब है कि, माह सितंबर के अंत मे दरगाह साबीर पाक का सालाना उर्स/मेला शुरू हो जाएगा, जिसको लेकर प्रशासन ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी है।

आज रुड़की तहसीलदार चंद्रशेखर विशिष्ट के नेतृत्व में प्रशासनिक टीम ने धनौरी मार्ग स्थित सिंचाई विभाग की भूमि से अवैध अतिक्रमण को हटवाया। इस दौरान अवैध अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया, बाकी अतिक्रमणकारियों को जल्द से जल्द अतिक्रमण स्वयं हटाने की चेतावनी दी गई।

वहीं इस कार्यवाही के बाद अवैध अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा रहा। तहसीलदार चंद्रशेखर विशिष्ट ने बताया कि, सालाना उर्स/मेले के मद्देनजर हरिद्वार जिलाधिकारी के निर्देश पर आज तहसील की टीम अतिक्रमण हटवाने पहुँची है।

उन्होंने बताया कि, जो भी अवैध अतिक्रमण है, उसे हटाया जाएगा। उर्स मेले में किसी तरह की कोई दिक्कत ना हो, इसके लिए समय से पहले ही कार्य पूर्ण किए जा रहे है।