बड़ी खबर: UKSSSC पेपर लीक प्रकरण में नकल माफिया गैंग की अहम कड़ी गिरफ्तार। जल्द खुलेंगे कई राज

UKSSSC पेपर लीक प्रकरण में नकल माफिया गैंग की अहम कड़ी गिरफ्तार। जल्द खुलेंगे कई राज

देहरादून। उत्तराखंड में एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि, हाल ही में हुई स्नातक स्तर की परीक्षा के पेपर लीक मामले में अब तक STF ने 17वीं गिरफ्तारी कर ली है।

खास बात यह है कि, अब उत्तराखंड नकल माफियाओं के तार उत्तर प्रदेश के शातिर लोगों से जुड़े हुए हैं।बजल्द अंतर राज्य नकल माफिया गठजोड़ का खुलासा होने की संभावना है।

जानकारी के मुताबिक STF उत्तराखंड ने परीक्षा पत्र लीक मामले में नकल माफिया गैंग की एक अहम कड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। सरकारी नौकरियों के सौदागर कहे जाने वाले मास्टरमाइंड के मुख्य कर्ताधर्ता को लंबी पूछताछ और अहम साक्ष्य के आधार पर एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि, नकल माफिया गैंग की महत्वपूर्ण कड़ी तनुज शर्मा निवासी रायपुर चौक और वर्तमान में राजकीय इंटरमीडिएट कॉलेज नेटवाड में टीचर के पद पर कार्यरत ने कई अहम राज खोले हैं।

जानकारी में यह भी सामने आया कि, STF उत्तराखंड ने सैकड़ों नकलची अभ्यर्थी चयनित किए हैं, जो ज्यादातर एक ही क्षेत्र के निवासी है। नकल गैंग की पूरी नकेल STF के हाथों आ लगी है।

यही वजह है कि, उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में भी टीमें रवाना हुई है। गौरतलब है कि, अब तक कई सरकारी अधिकारी कर्मचारी सहित 17 लोगों को STF गिरफ्तार कर चुकी है।